Budh Shukra Gochar 2022: शनि की राशि में त्रिग्रही योग! 4 राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, जानें असर
Advertisement

Budh Shukra Gochar 2022: शनि की राशि में त्रिग्रही योग! 4 राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, जानें असर

Venus Mercury Transit December 2022: साल 2022 के आखिरी दिनों में शनि, बुध और शुक्र मिलकर मकर राशि में त्रिग्रही योग बनाने जा रहे हैं. शनि की राशि मकर में बन रहा त्रिग्रही योग 4 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा.

फाइल फोटो

Saturn Venus Mercury in Capricorn 2022 Effect on Zodiac Signs: ज्‍योतिष की नजर से दिसंबर 2022 की विदाई काफी महत्‍वपूर्ण रहने वाली है. साल 2022 के आखिरी दिनों में ग्रह-नक्षत्रों की युति त्रिग्रही योग बना रही है. ये त्रिग्रही योग शनि की राशि मकर में शनि, बुध और शुक्र की युति से बन रहा है जो कि 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. दरअसल, 28 दिसंबर को बुध धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे और इसके अगले ही दिन 29 दिसंबर 2022 को शुक्र भी मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं शनि पहले से ही अपनी राशि मकर में मौजूद हैं. ऐसे में शनि की स्‍वराशि मकर में शनि, बुध और शुक्र मिलकर त्रिग्रही योग बनाएंगे. इससे साल 2022 का अंत और साल 2023 का वेलकम धमाकेदार रहेगा. 

त्रिग्रही योग बदलेगा 4 राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि : मकर राशि में बन रहा त्रिग्रही योग मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगा. ये जातक करियर में बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं. नया व्‍यापार शुरू कर सकते हैं. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. निवेश के लिए भी अच्‍छा समय रहेगा. कुल मिलाकर समय हर तरह फेवरेबल रहेगा. 

कर्क राशि: शनि, बुध और शुक्र की युति से बन रहा त्रिग्रही योग बेहद ताकतवर है और कर्क राशि वालों के लिए शुभ फल देगा. इन जातकों को धन-संपत्ति के मामले में बड़ा लाभ हो सकता है. प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला कोर्ट में था, तो उसका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. अविवाहितों की शादी हो सकती है. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. 

कन्या राशि : कन्‍या राशि वालों के लिए भी त्रिग्रही योग शुभ फल देगा. अब तक जिस तरक्‍की को पाने का इंतजार कर रहे थे, अब वो मिल सकती है. पदोन्‍नति और वेतन में वृद्धि होने के प्रबल योग हैं. शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशहाली रहेगी. 
 
मीन राशि : शनि की राशि में बन रहा त्रिग्रही योग मीन राशि वालों को अचानक खूब सारा पैसा दिलवा सकता है. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. कारोबार में तेजी रहेगी. कर्ज से राहत मिलेगी. जीवन में खुशियां आएंगी. किसी यादगार फैमिली ट्रिप पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news