Shani Asta 2023: शनि अस्‍त होकर करेंगे इन राशि वालों का भाग्‍योदय! घर में नोटों का लग जाएगा ढेर
Advertisement

Shani Asta 2023: शनि अस्‍त होकर करेंगे इन राशि वालों का भाग्‍योदय! घर में नोटों का लग जाएगा ढेर

Shani Asta Effects: नया साल शनि की स्थिति में बदलाव के मामले में बहुत खास है. 17 जनवरी को शनि के कुंभ राशि में गोचर के बाद 30 जनवरी को शनि अस्‍त हो जाएंगे.

फाइल फोटो

Shani Asta 2023 in Hindi: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शनि को बेहद महत्‍वपूर्ण ग्रह माना गया है क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. लिहाजा कृपा करें तो जीवन को खुशियों और समृद्धि से भर देते हैं. वहीं शनि की नाराजगी धन हानि, बीमारियां, तनाव, मुसीबतें देती है. 17 जनवरी 2023 को शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं 30 जनवरी 2023 से 28 दिन के लिए शनि अस्‍त हो जाएंगे. शनि के अस्‍त रहने के दौरान कुछ लोगों के जीवन में मुसीबतें बढ़ सकती हैं. वहीं 3 राशि वालों के लिए यह समय खूब लाभदायी रहेगा. आइए जानते हैं शनि अस्‍त किन राशि वालों को शुभ फल देंगे. 

अस्‍त शनि चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत 

वृषभ राशि: शनि देव का अस्त होना वृषभ राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी रहेगा. इन जातकों को करियर में नए मौके मिलेंगे. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. बड़ा पद मिलेगा. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आपकी योजनाएं पूरी होंगी. विवाह के योग बनेंगे. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए भी शनि अस्त बहुत फलदायी साबित होगा. तुला राशि वालों को शनि बहुत लाभ देंगे. कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. आर्थिक वृद्धि मिलेगी. इनकम बढ़ने से बड़ी राहत मिलेगी. पढ़ाई के लिए बड़े संस्‍थान में दाखिला मिल सकता है. 

मकर राशि: शनि का अस्‍त होना मकर राशि वालों को शुभ फल देगा. उनको अचानक कहीं से बहुत सारा पैसा मिलेगा. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. तरक्‍की मिलने के प्रबल योग बनेंगे. बिजनेस में बड़ी डील फाइनल हो सकती है. मुनाफा बढ़ेगा. पुराने निवेश से लाभ होगा. ग्‍लैमर और कम्‍युनिकेशन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news