Rashifal: मई जाते-जाते दे जाएगा इन 3 राशि वालों को खुशखबरी, किसी वरदान से कम नहीं होगा ये समय
Advertisement

Rashifal: मई जाते-जाते दे जाएगा इन 3 राशि वालों को खुशखबरी, किसी वरदान से कम नहीं होगा ये समय

Saptahik Rashifal: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की चाल और दशा का बहुत महत्व होता है. इसका प्रभाव पूरे मानव जीवन पर पड़ता है. मई का महीना खत्म होने जा रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस माह के आखिरी दिन किन लोगों के लिए शुभ रहने वाले हैं.

Rashifal: मई जाते-जाते दे जाएगा इन 3 राशि वालों को खुशखबरी, किसी वरदान से कम नहीं होगा ये समय

Weekly Horoscope: मई का महीना खत्म होने जा रहा है और नया महीना जून शुरू होने वाला है. नये महीने से सबको उम्मीद होती है कि इसमें कुछ सही और अच्छा होगा. हालांकि, किसी भी माह का आखिरी समय भी किसी जातक के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ हो सकता है. ये सब ग्रह-नक्षत्रों की चाल और दशा के कारण होता है. मई खत्म होते-होते कई ग्रह राशि और नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं. वहीं,  कुछ ने अपनी चाल भी बदल ली है. ऐसे में स्वभाविक है कि इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा तो आइए जानते हैं कि मई का आखिरी समय किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.

मेष

मेष राशि वालों को मई का महीना जाते-जाते शुभ परिणाम देकर जाएगा. इस राशि के लोगों को मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलेगी, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत हो जाएगा. इस दौरान निवेश से लाभ मिलेगा. नौकरी और बिजनेस करने वालों के लिए भी यह समय काफी बेहतर रहेगा.

मिथुन

मई के आखिरी दिनों में मिथुन राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. इन लोगों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और जमकर धन लाभ होगा. इन लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी, जिससे बिगड़ रहे काम दोबारा से बनने लग जाएंगे. 

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए मई का आखिरी दिन काफी बेहतर रहेंगे. इन लोगों को आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी. नया मकान या वाहन खरीदने के योग बनेंगे. बिजनेस करने वालों के लिए ये समय काफी शुभ रहेगा. इस दौरान मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी और धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Pillow Vastu Tips: रात को सोने से पहले जरूर करें ये काम, मां लक्ष्मी की कृपा नहीं; मिलेगा कोप
शुक्रवार के उपाय: मां लक्ष्मी के इन उपायों से अमीर बनने में नहीं लगती देर, खूब बरसता है पैसा

 

Trending news