इस हफ्ते पलटेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगा पैसा ही पैसा!
Advertisement

इस हफ्ते पलटेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगा पैसा ही पैसा!

Weekly Horoscope 15 To 21 May 2023: मई के तीसरे सप्ताह की शुरुआत सूर्य गोचर से हो रही है. अगले 7 दिन कुछ राशि वालों की किस्‍मत पलट सकते हैं और बड़ा लाभ दे सकते हैं. 

फाइल फोटो

Saptahik Rashifal 15 To 21 May 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मई माह का तीसरा सप्ताह बेहद खास है. इस सप्ताह की शुरुआत में ही यानी कि आज 15 मई को सूर्य गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. साथ ही आज से बुध भी मार्गी हो रहे हैं. इन 2 बड़े बदलावों का असर सभी राशि पर वालों पर होगा. साथ ही कुछ राशि वालों के लिए तो बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते की लकी राशियां कौनसी हैं. 

मेष राशि: आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. सोच में स्‍पष्‍टता रहेगी जो आपसे सही फैसले करवाएगी. आपके निजी और पेशेवर जीवन में खुशियां रहेंगी. उच्‍च पदस्‍थ लोगों से संपर्क बनेंगे. लेकिन ध्‍यान रहे कि बड़बोलेपन से बचें. 

मिथुन राशि: आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. खूब काम करेंगे और उसका फल भी मिलेगा. कह सकते हैं कि यह समय हर काम को तुरंत पूरा करने का है, लिहाजा कोई भी काम टालें नहीं. हालांकि समय-समय ब्रेक लें और अपने लिए भी समय निकालें. 

कर्क राशि: यह समय आपके लिए बहुत अच्‍छा है. अपने अंर्तमन की आवाज सुनें. कोई बड़ा मसला सुलझ सकता है. अपने इमोशंस पर ध्‍यान दें. करियर और आर्थिक मामलों के लिए समय अच्‍छा है. 

सिंह राशि: यह समय आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई सुखद परिवर्तन लाएगा. इन बदलावों की आपको उम्‍मीद भी नहीं होगी. लिहाजा आप खुद भी आश्‍चर्यचकित रह जाएंगे. आपका आत्मविश्वास और करिश्मा लोगों को आपका मुरीद बना देगा. 

तुला राशि: आप अपने जीवन में सकारात्‍मकता और प्रेरणा महसूस करेंगे. इसके चलते हर काम में सफलता मिलेगी. आप अपने लक्ष्‍यों को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे. हो सकता है कि आप कोई नई दिशा पा लें. 

धनु राशि: नई चीजें खोजेंगे. आपमें जिज्ञासा की भावना रहेगा और आप अपने कामकाज में विस्‍तार की योजनाएं बनाएंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

मकर राशि: आपका पूरा ध्‍यान अपने करियर पर रहेगा. आप नई नौकरी की तलाश करेंगे. कारोबारी अपने कामकाज का विस्‍तार करने की योजना बनाएंगे. आप अपनी इच्‍छा शक्ति के कारण इसमें सफल भी रहेंगे लेकिन थोड़ा समय अपने लिए भी निकालें. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news