मासिक राशिफलः धनु राशि वालों को अगस्त में मिल सकती है जॉब, लेकिन आर्थिक लिहाज से थोड़ा संभलकर चलें
Advertisement
trendingNow11280835

मासिक राशिफलः धनु राशि वालों को अगस्त में मिल सकती है जॉब, लेकिन आर्थिक लिहाज से थोड़ा संभलकर चलें

Sagittarius Monthly Horoscope 2022: अगस्त के महीने में धनु राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. इस दौरान नई नौकरी मिल सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में तोड़ी सावधानी बरतें. वहीं इस दौरान आर्थिक रूप से भी उतार-चढ़ाव का सामान करना पड़ सकता है.

 

फाइल फोटो

August Sagittarius Horoscope 2022: धनु राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में भाग्य का साथ मिल सकता है, करियर के लिए यह समय अनुकूल चल रहा है लेकिन करियर में उन्नति हो, इसके लिए कठोर तपस्या भी करनी होगी, भाग्य तभी साथ देगा जब आप अपने काम में कठोर परिश्रम भी करेंगे. इस  राशि के जो लोग नौकरीपेशा हैं, इस माह उनकी पदोन्नति की प्रबल संभावना है.

महीने के अंत में कारोबारियों को मिलेंगे सकारात्मक परिणाम

आर्थिक लिहाज से मिश्रित परिणाम आने की संभावना है. इस महीने आर्थिक स्तर पर कुछ चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है. माह के अंत में आर्थिक तौर पर सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने की संभावना दिखाई पड़ रही है, कारोबारियों को इन बातों का ध्यान रखते हुए ही व्यापार करना चाहिए. धनु राशि के जो बेरोजगार युवा हैं और किसी अच्छी नौकरी की तलाश में हैं, उनकी यह तलाश इस महीने में पूरी हो सकती है. विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, किंतु कोई बड़ी समस्या का सामना नहीं करना होगा.   

पैतृक संपत्ति से मिलेगा लाभ, न करें फिजूलखर्ची

इस राशि के लोगों को पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा. इस माह में खर्चों में वृद्धि होने की आशंका है इसलिए फिजूलखर्ची करने से बचें और जहां पर जरूरी हो वहीं पर खर्च करें, किसी को दिखाने के लिए खर्च करने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा. छोटी छोटी बातों पर मनमुटाव करना ठीक नहीं होता है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है किंतु उसे आपको टालने का प्रयास करना चाहिए. 

परिवार किसी नए सदस्य के आने की खुशखबरी मिलेगी 

घर परिवार में प्रसन्नता का माहौल बना रहे, इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा और इसके लिए सभी सदस्यों को प्रयास करना होगा. संभव है कि इस माह आपके परिवार में नए सदस्य के आने की खुशखबरी प्राप्त हो. 

हाई बीपी वालों को रहना होगा अलर्ट

स्वास्थ्य को लेकर इस महीने में सजग रहने की जरूरत है, शरीर की अधिक देखभाल करनी होगी नहीं तो यह महीना मुश्किलों से भरा सिद्ध हो सकता है. जिन लोगों का बीपी हाई रहता है, उन्हें तो अपना विशेष  ध्यान रखना चाहिए, क्रोध बिल्कुल भी  न करें क्योंकि क्रोध से बीपी बढ़ता है, क्रोध पर नियंत्रण रखें. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए योग और ध्यान को अपने जीवनचर्या में जोड़ना चाहिए. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें नए ऑफर मिलेंगे जिसमें से सबसे अच्छे का चयन कर ज्वाइन करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news