Trigrahi Yig: इन तीन ग्रहों का 'महासंगम' पलट देगा इन राशि वालों के नसीब, 'त्रिग्रही योग' से बरसेगा अथाह पैसा!
Advertisement

Trigrahi Yig: इन तीन ग्रहों का 'महासंगम' पलट देगा इन राशि वालों के नसीब, 'त्रिग्रही योग' से बरसेगा अथाह पैसा!

Surya-Guru-Budh Yuti: वैदिक ज्योतिष के अनुसार एक ही राशि में तीन ग्रहों की युति त्रिग्रही योग का निर्माण कर रही है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए धनलाभ और तरक्की के योग बना रही है. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Trigrahi Yog In Meen: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. वहीं, दूसरों ग्रहों के साथ युति से कई शुभ योगों का भी निर्माण हो रहा है. बता दें कि 15 मार्च को सूर्य ने मीन राशि में प्रवेश कर लिया है. जहां पहले से ही बुध और गुरु विराजमान हैं. तीनों ग्रहों के मीन में साथ होने से पॉवरफुल त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान आकस्मिक धनलाभ और मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि में ही त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये योग बेहद फलदायी साबित होने वाला है बता दें कि ये योग इस राशि के लग्न भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में व्यक्तित्व में निखार आएगा. साथ ही, व्यक्ति के आत्मविश्वास में भी वृद्धि आएगी. इस योग की दृष्टि आपकी गोचर कुंडली के सप्तम भाव पर पड़ने जा रही है. ऐसे में अगर पार्टनरशिप में काम करने की सोच रहे हैं, तो लाभकारी रहेगा. जल्द ही सफलता मिलेगी. जीवनसाथी को भी सहयोग प्राप्त होगा. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी ये योग अनुकूल रहेगा. बता दें कि ये योग इस राशि के पंचम भाव में बनने जा रहा है इसे संतान, उन्नति, प्रेम-संबंध आदि का भाव माना जाता है. ऐसे में आपको आकस्मिक धन लाभ की जरूरत है. अध्यात्म औरर रिसर्च की क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी सफलता मिल सकती है. शिक्षा में प्रगति के अवसर मिलेंगे. प्रतियोगिता में सफलता पाएंगे.

धनु राशि

मीन राशि में त्रिग्रही योग इस राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है. इसे भौतिक सुख और माता का स्थान माना गया है. ऐसे में इन राशि वालों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. वाहन सुख की भी प्राप्ति होगी. इस दौरान कोई नई प्रॉपर्टी आदि खरीदने की भी सोच सकते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
  

Trending news