Advertisement
trendingPhotos1815245
photoDetails1hindi

शाम को इन चीजों के दिखते ही तिजोरी में बना लें जगह, जल्द ही लगेगा नोटों का ढेर; मां लक्ष्मी देंगी दस्तक

Money Vastu Tips: ज्योतिष शास्त्र में कुछ चीजों को मां लक्ष्मी के आने का प्रतीक माना जाता है. कहते हैं शाम के समय इन चीजों का दिखना मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत होता है. इन चीजों को देखने का अर्थ होता है कि घर में कभी लक्ष्मी की कमी नहीं होगी.  

 

शाम को इन चीजों का दिखना शुभ

1/5
शाम को इन चीजों का दिखना शुभ

मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. लक्ष्मी जिस घर में होती है वहां पैसों की कभी कमी नहीं होती. ज्योतिष शास्त्र में कुछ चीजों को मां लक्ष्मी के आने का प्रतीक माना जाता है. कहते हैं शाम के समय इन चीजों का दिखना मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत होता है. वास्तु के अनुसार ये चीजें शाम के समय दिखना शुभ माना जाता है इसका अर्थ होता है कि मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे चीजें

 

काली चींटियां

2/5
काली चींटियां

घरों में चींटियों का होना आम बात है. लेकिन घर में शाम के काली चींटियों का झुंड दिखना बहुत शुभ होता है. वास्कु शास्त्र के अनुसार शाम के समय काली चींटियों का झुंड दिखना मां लक्ष्मी के घर आगमन का संकेत होता है.

छिपकली

3/5
छिपकली

घर में छिपकली आए-दिन देखने मिल जाती है. कुछ लोगों को छिपकली से डर भी बहुत लगता है लेकिन वास्तु शास्त्र के अनुसार सूर्यास्त के बाद घर में छिपकली दिखना शुभ होता है. वास्तु के अनुसार शाम में तीन छिपकलियां दिखाई दे तो समझ जाना चाहिए कि मां लक्ष्मी आपके घर में वास करने वाली हैं. 

घोंसला

4/5
घोंसला

घर में अगर कोई चिड़ियां घोंसला बना रही है तो उसे उजाड़े नहीं. वास्तु शास्त्र में घर में चिड़िया का घोंसला बनाया जाना शुभ संकेत होता है. कहते हैं इसका मतलब होता है कि व्यक्ति के अच्छे दिन शुरु होने जा रहे हैं और व्यक्ति को धन से जुड़ी समस्यों से छुटकारा मिल जाएगा.

सपने में इनका दिखना माना जाता है शुभ

5/5
सपने में इनका दिखना माना जाता है शुभ

शाम को अगर कोई व्यक्ति सो कर उठे और उसे सपने में छिपकली, उल्लू, शंख, गुलाब फूल, झाड़ू, बांसुरी और घड़ा दिखाई देता है तो यह इस बात का संकेत होता है उसके जीवन मे खुशियां आने वाली हैं. ये किसी शुभ समाचार का संकेत होता है. इसके साथ ही धन लाभ भी होता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़