Advertisement
photoDetails1hindi

Vakri Mangal Gochar 2022: 3 दिन में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, 'मंगल' देंगे तेजी से तरक्‍की, पैसा!

Mars Transit In Taurus November 2022: मंगल ग्रह इस समय वक्री हैं और 13 नवंबर को वक्री स्थिति में ही वृषभ राशि में गोचर करेंगे. वक्री मंगल का शुक्र की राशि वृषभ में गोचर 5 राशि वालों को करियर-व्‍यापार में खूब लाभ देगा. इन जातकों को वक्री मंगल का राशि परिवर्तन खूब धन लाभ भी कराएगा. आइए जानते हैं 13 नवंबर से किन राशियों की किस्‍मत चमकने वाली है.

1/5

वृष राशि- व्‍यापार बढ़ाने के लिए अच्‍छा समय है. भाई से सहयोग मिलेगा. घर में मांगलिक आयोजन हो सकता है. नौकरी में परिवर्तन होने, नई नौकरी मिलने के योग हैं. उपहार मिलेगा. जीवन में सुख बढ़ेगा. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी.

2/5

तुला राशि: मंगल गोचर तुला राशि वालों केा बहुत लाभ देगा. धन लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन मिलने, सैलरी बढ़ने के योग हैं. वहीं कारोबार में मुनाफा बढ़ेगा. वाणी से जुड़े क्षेत्रों में सक्रिय लोग जैसे- शिक्षक, मार्केटिंग प्रोफेशनल्‍स और मीडिया के लोगों को यह समय बहुत लाभ देगा. 

3/5

वृश्चिक राशि- मंगल गोचर साहस, पराक्रम, आत्‍मविश्‍वास बढ़ाएगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. कामकाज में बदलाव हो सकता है. लाभ मिलेगा. नौकरी में समय अच्‍छा रहेगा. 

4/5

कुंभ राशि: मंगल ग्रह का गोचर कुंभ राशि के जातकों को शुभ फल देगा. धन-संपत्ति बढ़ेगी. नया घर-जमीन खरीद सकते हैं. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. माता का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. 

5/5

मकर राशि: वक्री मंगल का राशि परिवर्तन लव लाइफ और करियर में लाभ देगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. करियर में नए मौके मिल सकते हैं. उच्‍च शिक्षा के लिए बड़े संस्‍थान में एडमिशन मिल सकता है. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़