Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2023: इन लोगों के जीवन में कोहराम मचाने आ रहे हैं शुक्र, नकारात्मक घटनाओं से होगा सामना!

Venus Transit 2023: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को प्रेम, सौंदर्य, रचनात्मकता और विलासिता, लग्जरी लाइफ का कारक माना जाता है. शुक्र जिस जातक की कुंडली में शुभ स्थिति में होते हैं, उनको भरपूर फायदा पहुंचाते हैं. ऐसे लोगों को जीवन भर राजाओं जैसा सुख प्राप्त होता है.

वृष और तुला राशि के स्वामी

1/6
वृष और तुला राशि के स्वामी

शुक्र वृष और तुला राशि के स्वामी माने जाते हैं. वह मीन राशि में उच्च और कन्या राशि में नीच के होते हैं. वहीं, मकर और कुंभ लग्न के लिए अनुकूल माने जाते हैं. 

कर्क राशि में गोचर

2/6
कर्क राशि में गोचर

शुक्र ग्रह 30 मई 2023 को शाम 7 बजकर 39 मिनट पर गोचर करेंगे. उनका प्रवेश चंद्रमा की राशि कर्क राशि में होगा और वह यहां 7 जुलाई सुबह 3 बजकर 59 मिनट तक रहेंगे.

मुश्किलों का सामना

3/6
मुश्किलों का सामना

उनका यह गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा. वहीं, 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको शुक्र के इस राशि परिवर्तन से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

तुला राशि

4/6
तुला राशि

शुक्र गोचर तुला राशि के जातकों के अशुभ रहने वाला है. कार्यस्थल पर विवाद बढ़ सकता है. कारोबारियों को अधिक सावधानी बरतने की जरूरत होगी. सेहत को लेकर सर्तक रहें. 

 

धनु राशि

5/6
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर अशुभ परिणामों की बारिश करने वाला रहेगा. अधिक खर्च बाद में परेशानी का कारण बन सकता है. जीवन में नकारात्मक घटनाएं घटित होंगी. पैसा निवेश करना खतरनाक साबित हो सकता है. 

कुंभ राशि

6/6
कुंभ राशि

शुक्र गोचर के प्रभाव से कुंभ राशि के जातकों के विरोधी शक्तिशाली होंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. सहकर्मी षड्यंत्र रच सकते हैं. वाद-विवाद से बचें और सेहत को लेकर सावधान रहें.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़