Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2023: 6 दिन बाद शुक्र इन राशियों पर जमकर बरसाएंगे नोट, घर की तिजोरी भी पड़ जाएगी छोटी

Shukra Rashi Parivartan Meen: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को कला, संगीत और लग्जरी का कारक माना जाता है. शुक्र ग्रह 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मीन शुक्र की अपनी उच्च राशि है. शुक्र ग्रह दो राशियों के स्वामी हैं- वृषभ और तुला. अब जानिए कि मीन राशि में आकर शुक्र किन राशियों का बेड़ा पार लगाएंगे.

1/5

मीन राशि

शुक्र इसी राशि में गोचर करेंगे. यह शुक्र की उच्च राशि है. इस दौरान लोग आपसे आकर्षित होंगे और वाणी भी मधुर रहेगी. लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे. मैरिड लाइफ में खूब खुशियां आएंगी. आपको अंदर से कुछ बदलाव महसूस होंगे. जो लोग कारोबार बढ़ाने की सोच रहे हैं, उनको कामयाबी मिल सकती है.

2/5

कन्या राशि

शुक्र का गोचर कन्या राशि के सप्तम भाव में होगा. इससे आपकी लव लाइफ में खुशियां ही खुशियां आएंगी. लाइफ पार्टनर के साथ भी संबंध सुधरेंगे. वर्कप्लेस पर भी स्थितियां सुधरेंगी. अगर लाइफ पार्टनर के नाम से कारोबार करते हैं तो बहुत कामयाबी मिलेगी. प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं.

3/5

सिंह राशि

शुक्र इस राशि के अष्टम भाव में गोचर करेंगे. इस दौरान आपको काफी धन हासिल होगा. अचानक ही शुक्र की वजह से तिजोरी भर जाएगी. इस अवधि में आपको इतना पैसा मिलेगा, जितना शायद आपने सोचा भी नहीं होगा. अगर पहले कोई निवेश किया है तो उससे भी फायदा हासिल होगा. कारोबारियों के लिए भी यह अवधि काफी लाभकारी सिद्ध होगी.

4/5

कर्क राशि

शुक्र इस राशि के नवम भाव में प्रवेश करेंगे. आपके भाग्य में इजाफा होगा. साथ ही मुश्किलों से भी निजात मिल जाएगी. इस दौरान पैसों के कारण जो काम रुके हुए थे, वह भी पूरे हो जाएंगे. अगर नौकरी में बदलाव की कोशिश में लगे हैं तो सफलता हासिल होगी. दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे और जिंदगी में खुशियां आएंगी. 

5/5

वृषभ राशि

शुक्र गोचर से वृषभ राशि वालों की चांदी होने वाली है. नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है.  जिन कामों में मुश्किलें आ रही थीं, वे भी पूरे हो जाएंगे. लव लाइफ भी रोमांस से भरपूर रहेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़