Teddy Day: इन हसीनाओं के पास है महंगे Teddy Bear, फोटोज देख आप भी कहेंगे So Cute!

वेलेंटाइन वीक में आज Teddy Day सेलिब्रेट किया जा रहा है. लोग अपने लव वन्स को टेडी गिफ्ट करेंगे और उनसे टेडी रिसीव भी करेंगे. लेकिन इस बचपन के साथी को लोग हमेशा अपने साथ रखना पसंद करते हैं. ऐसी कुछ हसीनाएं हैं जो अपने Teddy के बिना सो नहीं पाती आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर

1 /5

अनन्या पांडे के दुनियाभर में लाखों दीवानेहैं. लोगों के सामने मैच्योर दिखने की कोशिश करने वाली अनन्या असल जिंदगी में एक मासूम सी बच्ची हैं. उनके पास Teddy की एक अच्छी खासी कलेक्शन है. अगर आपने ये कलेक्शन देख ली तो आपका भी मन करेगा कि काश ये मेरे पास होता.

2 /5

एरिका फर्नांडिस को Teddy Bear से बेहद प्यार है. वो अपने टेडी बियर के साथ अपना वक्त बिताना कभी नहीं भूलती. अपने खास टेडी कलेक्शन में उनके पास छोटे से बड़े टेडी बियर की खास कलेक्शन है. आप उनकी इन क्यूट सी तस्वीरों पर दिल हार बैठेंगे. फिलहाल तो अपने लव वन्स को गिफ्ट देना मत भूलिए.

3 /5

अंजलि अरोड़ा को टिक टॉक क्वीन के रूप में भी जाना जाता है. लॉक अप सीजन 1 में जब अंजलि अरोड़ा को स्क्रीन पर उनका पिंक टेडी दिखाया गया तो वो इमोशनल हो गई. वो घर में कभी भी अपने टेडी के बिना नहीं सोती थी. ये उनकी लाइफ का कितना खास पार्ट है ये आप उनके इंस्टा हैंडल पर आराम से देख ही सकते हो.

4 /5

आपको बिग बॉस का वो सीजन तो याद होगा जहां जैस्मीन भसीन की दो ही ख्वाहिशें होती हैं पहली खाने में नॉन वेज और दूसरा उनका अपना प्यारा Teddy. खैर बिग बॉस सीजन 14 में में उन्हें Teddy तो नहीं मिला लेकिन एक प्यारा साथी अली गोनी के रूप में मिल गया. जैस्मीन भसीन की इन्ही क्यूट अदाओं पर अली मर मिटे.

5 /5

निया शर्मा वैसे तो दुनिया के सामने एक चलती फिरती बारूद की दुकान हैं. जहां भी जाती हैं वहां धमाका करती ही हैं. अपनी बोल्डनेस और बेबाकपन से सबकी बोलती बंद करने वाली निया बचपन से एक साथी का हाथ थामे हुए हैं और वो है एक नन्हा सा Teddy Bear.