Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2022: अगले महीने शुक्र के दो बार गोचर से इन राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, होगा जबरदस्त लाभ

Shukra Gochar 2022 Date: ज्योतिष अनुसार किसी भी ग्रह का अपना स्थान परिवर्तन करना सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. शुक्र ग्रह दिसंबर में दो  बार गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं किन राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होगा. दिसंबर में भी कई बड़े ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इसमें शुक्र ग्रह भी शामिल है. बता दें कि शुक्र दो बार गोचर करेगा. एक बार मकर राशि में और दूसरी बार धनु राशि में. आइए जानते हैं शुक्र का ये गोचर किन राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है. 

 

धनु राशि

1/4
धनु राशि

दिसंबर में शुक्र का गोचर इस राशि के लोगों के लिए भी लकी साबित होगा. बता दें कि शुक्र ग्रह दिसंबर में दो बार गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में धनु में गोचर करने से इस राशि के जातकों को खास लाभ होगा. धन आगमन के नए रास्ते बनेंगे. व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो कि भविष्य में  लाभदायी साबित होगी. 

 

कुंभ राशि

2/4
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी होगा. बता दें कि शुक्र का गोचर इस राशि के 11 वें भाव में होने जा रहा है. इसे आय और लाभ का स्थान माना जाता है. ऐसे में आपको सेविंग करने में सफलता मिलेगी. आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. किस्मत का साथ मिलेगा. अगर आप कारोबारी हैं, तो पुराने निवेश से लाभ होने की संभावना है. घर परिवार में कोई मांगलिक और शुभ कार्य की शुरुआत हो सकती है. 

 

वृश्चिक राशि

3/4
वृश्चिक राशि

इस राशि वालों के लिए भी दिसंबर में शुक्र का गोचर विशेष लाभदायी सिद्ध होगा. बता दें कि शुक्र ग्रह आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं, इसे धन और वाणी का भाव माना जाता है. इस दौरान आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति होने की पूरी संभावना है. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है. इस दौरान रुके हुए काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. आय और खर्चों में बैलेंस बनाने में कामयाबी मिलेगी.  

 

सिंह राशि

4/4
सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र गोचर इस राशि वालों के लिए लकी साबित होगा. बता दें सिंह राशि के पंचम भाव में शुक्र गोचर करने जा रहे हैं, जो कि संतान, उच्च शिक्षा और प्रेम संबंध का स्थान माना जाता है. ऐसे में संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. प्रेम संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगी. इस अवधि में संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. वहीं, अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो सफलता मिल सकती है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़