Advertisement
trendingPhotos1909464
photoDetails1hindi

Navratri 2023: नवरात्रि पर ये 3 योग खोलेंगे इन लोगों की किस्मत का ताला, मां दुर्गा बरसाएंगी बेशुमार पैसा, मिलेगी खूब तरक्की

Shardiya Navratri 2023: इस बार शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर रविवार के दिन से हो रही है. ऐसे में शारदीय नवरात्रि के दौरान कुछ ऐसा अद्भुत संयोग बन रहा है जिसका सीधा असर पांच राशि के लोगों पर पड़ने वाला है.  जाने इन 5 लकी राशियों के बारे में, जिन पर मां दुर्गा की असीम कृपा बरसने वाली है.  

 

नवरात्रि पर बन रहा है ये शुभ संयोग

1/6
नवरात्रि पर बन रहा है ये शुभ संयोग

शारदिय नवरात्रि में इस बार 30 साल के बाद दुर्लभ संयोग बन रहा है.  दरअसल इस बार दुर्गा पूजा की शुरुआत बुधादित्य योग, शश योग और भद्र राजयोग में होगा.  साथ ही, इस बार नवरात्रि में सूर्य बुध का संयोग बनेगा, जो कि 30 साल बाद शनि अपनी स्वराशि कुंभ में और बुध स्वराशि में रह कर भद्र योग बनाएगा.  इसका सीधा प्रभाव 5 राशियों पर सकारत्मक रूप में देखने को मिलेगा. इन राशि के लोगों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी, जिसकी वजह से इन्हें करयिर में तरक्की और धन एश्वर्य का लाभ मिलेगा.

मेष राशि

2/6
मेष राशि

बुधादित्य योग का मेष राशि पर शुभ असर रहने वाला है.  इस राशि के लोगों को वाहन और मकान लेने का सुख मिल सकता है.  साथ ही कार्यक्षेत्र में व्यक्ति को प्रमोशन मिल सकता है.  वहीं व्यवसाय कर रहे लोगों को धन का लाभ मिलने वाला है.  साथ ही परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि

3/6
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को रुका हुआ धन वापस मिलने का अवसर मिल सकता है.  कार्यक्षेत्र में व्यक्ति को सफलता मिलने वाली है, जिसकी लोग तारीफ करेंगे.  वहीं अगर व्यक्ति के बच्चे की करियर की बात करें तो उससे जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है.  जिसकी वजह से पारिवारिक माहौल खुशनुमा हो जाएगा.

कर्क राशि

4/6
कर्क राशि

इस राशि के लोगों की इस महीने आर्थिक स्थिति सुधरेगी.  दोस्तों की मदद से व्यक्ति का कोई रुका काम जल्द पूरा होने वाला है.  साथ ही समाज में आपका सम्ममान बढ़ने वाला है.  वहीं विदेश यात्रा के लिए अगर कोई व्यक्ति प्रयास कर रहा है तो उसे सफलता मिल सकती है.

तुला राशि

5/6
तुला राशि

तुला राशि के लोग इस महीने मालामाल हो सकते हैं.  इन लोगों के लिए सफलता के शुभ संयोग बन रहे हैं.  साथ ही अगर कोई व्यक्ति नवरात्रि के दौरान व्रत रखता है तो उसे मनचाहा फल प्राप्त हो सकता है.  बीमार लोगों की सेहत में सुधार आने वाला है.  पैतृक संपत्ति का विवाद खत्म हो सकता है.

मकर राशि

6/6
मकर राशि

मकर राशि के लोगों को नवरात्रि के दौरान कोई खुशखबरी मिल सकती है.  लोहे के व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है.  साथ ही भौतिक सुख सुविधाओं की प्राप्ति हो सकती है.  वहीं नौकरी करने वाले लोगों को नवरात्रि के दौरान प्रमोशन मिल सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़