Advertisement
trendingPhotos1538831
photoDetails1hindi

Shani Ast: इन 5 राशियों के लोग 33 दिन करेंगे त्राहिमाम, 9 दिन बाद अस्त हो रहे शनि, मचेगी खलबली

Saturn Transit 2023: ग्रहों की चाल कब बदल जाए, कहा नहीं जा सकता. किसके अच्छे दिन बुरे और किसके बुरे दिन अच्छे में तब्दील हो जाएं, ये ज्योतिष के मुताबिक ग्रह तय करते हैं. शनि देव 31 जनवरी को कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं. इसके बाद वह 5 मार्च को फिर उदित होंगे. यानी अपनी मूल त्रिकोण राशि में 33 दिन तक शनि देव कमजोर अवस्था में रहेंगे. साथ ही मिजाज भी चिड़चिड़ा रहेगा. शनि के साथ सूर्य फिर बुध व सूर्य के इस राशि में आने और शनि के अस्त होने के कारण 5 राशि वालों के लिए अगले 33 दिन हलचल भरे रहेंगे. आइए आपको बताते हैं कि शनि का अस्त होना मेष-कर्क समेत किन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

1/5

मेष राशि: शनि मेष राशि वालों की कुंडली के 10वें भाव में अस्त होंगे. यह भाव कर्म, सोशल लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ का होता है. शनि के अस्त होने की वजह से जिंदगी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. पेशेवर जिंदगी में भी हलचल मचेगी. आर्थिक मोर्चे पर बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. इस अवधि में पैसों का निवेश ना ही करें तो बढ़िया है. शादीशुदा जिंदगी में भी परेशानियां लगी रहेंगी. शनिवार के दिन फलों का दान करें.

2/5

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए 33 दिन दुखदायी साबित होंगे. करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेने से बचें. लाइफ पार्टनर के साथ लड़ाई-झगड़े बढ़ सकते हैं. इस दौरान खास तौर पर सावधानी बरतनी पडे़गी. किसी काम की शुरुआत ना ही करें तो बेहतर है. शनिवार को सुंदरकांड का पाठ और हनुमान जी की पूजा करें.

3/5

सिंह राशि: शनि कुंडली के छठे भाव में अस्त होंगे. ऐसे में स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. जो पहले से बीमारियों से जूझ रहे हैं, उनको और समस्या पैदा हो सकती है. बीमारियों पर खर्च ज्यादा होगा. बहुत सोच-समझकर ही कोई फैसला लें. महिलाओं को अपने मायके की ओर से कोई बुरी खबर मिल सकती है. शनिवार को व्रत रखें और शनिदेव की आराधना करें.

4/5

वृश्चिक राशि: इन 33 दिनों में कोई बड़ा इन्वेस्टमेंट ना करें. बिजनेस में किसी नए एक्सपेरिमेंट से बचें. पैसों का उपयोग सोच-समझकर करें. कारोबार के मद्देजनर कम दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. इस यात्रा के दौरान खास ध्यान बरतें. परिवार के लोगों के साथ व्यर्थ की बहस में ना पड़ें. शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं.

5/5

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को ये 33 दिन बहुत अलर्ट होकर रहना पड़ेगा. शनिदेव इसी राशि में अस्त हो रहे हैं. ऐसे में आपको पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग नौकरी करते हैं, उनको दफ्तर में अधिकारियों की ओर से दबाव झेलना पड़ सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ लड़ाई-झगड़े होने की संभावना है. नौकरी बदलने से पहले कई बार सोचें. करियर से जुड़ा फैसला लेने में भी समझदारी से काम लें. कारोबारी किसी तरह की निवेश ना करें. शनिवार के दिन उदड़ का दान करें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़