Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Budh Shukra Gochar 2022: नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे इन 4 राशियों के लोग, शनि-बुध-शुक्र देंगे बेशुमार पैसा!

Mercury Venus Saturn Transit December 2022: साल 2022 का दिसंबर महीना ग्रह-नक्षत्रों की स्थितियों के लिहाज से बेहद खास रहने वाला है. ज्‍योतिष के अनुसार दिसंबर के आखिरी सप्ताह में शनि, बुध और शुक्र एक ही राशि मकर में इकट्ठा होंगे. शनि पहले से ही मकर राशि में हैं. वहीं 28 दिसंबर को बुध ग्रह धनु राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं इसके अगले दिन 29 दिसंबर 2022 को शुक्र भी धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

1/5

दिसंबर महीने के आखिर में शनि की राशि मकर में बुध, शुक्र और शनि ग्रह का इकट्ठा होना बहुत अहम बदलाव लाएगा. ये बदलाव सभी 12 राशि वालों के जीवन में आएगा. लेकिन 4 राशि वालों के लिए यह स्थिति बेहद शुभ और धनदायक रहेगी.

2/5

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए दिसंबर में बुध-शुक्र और शनि की युति जबरदस्‍त लाभ कराएगी. करियर में तेजी से तरक्‍की मिलेगी. प्रमोशन मिलने के योग हैं. नया व्‍यापार शुरू कर सकते हैं. धन लाभ होगा. अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. 

3/5

कन्या राशि : मकर राशि में बुध, शुक्र और शनि के एकसाथ इकट्ठा होते ही कन्‍या राशि वालों का शुभ समय शुरू हो जाएगा. नई नौकरी के मौके मिलेंगे. सैलरी बढ़ेगी. प्रमोशन मिलने के भी योग हैं. 

4/5

कर्क राशि : कर्क राशि वालों को शनि, बुध और शुक्र तगड़ा लाभ कराएंगे. नई प्रॉपर्टी-गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं. इनकम के स्रोत बढ़ेंगे. नए-नए तरीकों से धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक पैतृक संपत्ति मिल सकती है. शादी होने के योग बनेंगे. 

5/5

मीन राशि : मीन राशि वालों को शनि-बुध-शुक्र कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता दिलाएंगे. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हो सकती है. व्‍यापारियों को बड़ा धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़