Advertisement
photoDetails1hindi

Budh Gochar 2022: दिवाली के बाद इन राशि वालों की निकल सकती है लॉटरी, मिलेगी तरक्की और अटूट पैसा

Budh Gochar 2022 After Diwali: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है.दिवाली के बाद कुछ राशियों के जीवन पर बुध गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. बता दें कि 26 अक्टूबर को बुध ग्रह तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को व्यापार और अर्थव्यवस्था में तरक्की मिलती नजर आ रही है. 

 

मकर राशि

1/4
मकर राशि

बुध का गोचर कई राशियों के जीवन में खुशियां लाने वाला है. उनमें मकर राशि के जातक भी शामिल हैं. इस दौरान कई जगह से धन आगमन के रास्ते घुलेंगे. आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. इतना ही नहीं, ऑफिस के काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. ये यात्रा लाभदायी होगी. भविष्य में धन लाभ की आशंका है. परिवार के साथ संबंधों में सुधार होगा. 

 

धनु राशि

2/4
धनु राशि

ज्योतिष अनुसार बुध का तुला में प्रवेश इस राशि के लिए आर्थिक रूप से लाभकारी साबित होगा. इस समय इनकम में बढ़ोतरी होगी. वहीं, व्यापार में कोई नहीं डील फाइनल कर सकते हैं. शेयर बाजार और निवेश से लाभ होने की पूरी  संभावना है. वहीं, प्रेम संबंधों में पार्टनर के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. भाग्य का साथ मिल सकता है. इस दौरान पुखराज धारण करना लकी रहेगा.

 

कुंभ राशि

3/4
कुंभ राशि

बुध ग्रह के तुला राशि में गोचर करते ही इस राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. इससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. करियर के क्षेत्र में नई ऊंचाईयां छुएंगे. प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारियां कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. बता दें कि इस राशि के दशम भाव में गोचर होने जा रहा है, इससे बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है.कई नई जिम्मेदारी मिल  सकती है. 

 

कन्या राशि

4/4
कन्या राशि

दिवाली के बाद बुध ग्रह का गोचर का प्रभाव इस राशि के जातकों के जीवन में साफ देखने को मिलेगा. बता दें कि इस राशि के दूसरे भाव में बुध गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. मां के साथ संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा. व्यापारियों के लिए ये गोचर लाभदायी रहने वाला है, खासतौर से पारिवारिक कारोबारी. इस दौरान अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. वाणी और मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय शानदार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़