Advertisement
trendingPhotos1437715
photoDetails1hindi

Lazy People: इन लड़कियों में कूट-कूट कर भरा होता है आलस, खुद का काम करने के लिए भी करती हैं विचार

Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि के लोगों का स्वभाव, पसंद-नपसंद और व्यक्तित्व अलग होता है. हर राशि का संबंध किसी न किसी ग्रह से होता है और उस ग्रह का प्रभाव व्यक्ति के ऊपर पड़ता है. ऐसे ही कुछ जातक स्वभाव से बेहद आलसी किस्म के होते हैं. यहां तक कि अपना काम करने के लिए भी इन लोगों को कई बार सोचना पड़ता है. आज हम ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में जानेंगे, जो स्वभाव से बहुत आलसी होती हैं.

 

सिंह राशि

1/4
सिंह राशि

वैसे तो इस राशि की लड़कियां बेहद सक्रीय होती है. इनके आंख और कान हमेशा चौकन्ने रहते हैं और शिकार को तैयार रहते हैं. लेकिन इनका मन इन्हें आलसी बना देता है. अगर इन्हें इस बात का अहसास हो जाए, कि घर या ऑफिस में इनके मुताबिक काम नहीं है, तो ये पूरी तरह आलसी व्यवहार को अपने ऊपर हावी कर लेते हैं. और इस काम को न करने की ठान लेते हैं. इनके बिना मन के इनसे कोई भी काम करवाना नामुमकिन होता है. 

 

मीन राशि

2/4
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आलस इन राशि की लड़कियों के जीवन का हिस्सा बन जाता है. अगर इन्हें भावनात्मक रूप से चोट पहुंचाई जाए, तो खुद को एक जगह समेट लेते हैं और दुनिया से खुद को काट लेते हैं. और इस दौरान ये आलस का शिकार होता है. एक जगह बैठे रहना और चीजों पर विचार करना ही इनका अहम हिस्सा बन जाता है. 

 

वृषभ राशि

3/4
वृषभ राशि

इन राशि के लोगों को काम करने से डर लगता है. जी हां, ये इनके स्वभाव का ही हिस्सा होता है. ये सिर्फ तभी काम क रते हैं, जब इन्हें यकीन हो जाता है कि इनके द्वारा किए जाने वाला काम इनके अनुकूल है. हालांकि, ये जातक काफी मेहनती किस्म के होते हैं. लेकिन वहीं, अगर इन्हें इनकी पसंद काम न दिया जाए, तो ये खुद के साथ-साथ दिमाग को भी काम करने नहीं देते. 

 

कर्क राशि

4/4
कर्क राशि

आलस की बात चले और कर्क राशि की लड़कियों का जिक्र न किया जाए, ऐसा नहीं हो सकता. आलस से इन लोगों का गहरा नाता होता है. आलस दिखाने की प्रतियोगिता में ये लड़कियों अव्वल आएंगी. इन लड़कियों में इतना आलस भरा होता है, कि खुद के काम के लिए भी हिलना पसंद नहीं करती. ये एक ही जगह बैठे-बैठ दिनभर समय बर्बाद कर देती हैं. एक जगह बैठ कर खाते रहना ही इनता शौक होता है. ये इनका बेस्ट टाइमपास होता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़