Advertisement
photoDetails1hindi

Astrology: ये 5 राशि वाले अपनी बातों से लोगों को बना लेते हैं दीवाना, आसानी से जीत लेते हैं विश्वास

Rashi Personality: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुल 12 राशियां होती हैं. इन राशियों के जातकों का व्यवहार, भविष्य और आचरण अलग होता है. ये बदलाव ग्रहों के प्रभाव के कारण होता है. स्वामी ग्रह का पूरा असर राशियों के जातकों पर पड़ता है. आज 5 ऐसी राशियों के बारे में बताएंगे. जिनमें पैदा होने वाले लोग बातों के बेहद धनी होते हैं. ये आसानी से लोगों को अपना बना लेते हैं. 

1/5

धनु राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति होते हैं.  इनसे बात करके लोगों को अच्छा महसूस होता है. यही वजह है कि लोग इनसे अपनी बातें शेयर करना पसंद करते हैं. दूसरों की मदद में भी ये लोग हमेशा आगे रहते हैं.

2/5

तुला राशि के स्वामी शुक्र माने जाते हैं. ये किसी भी महत्वपूर्ण विषय पर अपनी बातें अच्छी से रखने में सक्षम होते हैं. यही वजह होती है कि ये लोग उच्च पद प्राप्त कर लेते हैं.

3/5

मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध होता है. ये लोग बातचीत की कला में काफी निपुण होते हैं और आसानी से लोगों को आकर्षित कर लेते हैं. ये लोग दोस्ती निभाने में सबसे आगे रहते हैं.

4/5

सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य होता है. ये लोग बातचीत के माध्यम से लोगों को सहज कर देते हैं. इनमें वाणी के माध्यम से ज्ञान प्राप्त करने की अद्भूत क्षमता होती है.

5/5

कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह होती हैं. ये लोग बातचीत के माध्यम से लोगों से जल्दी दोस्ती कर लेते हैं. ये लोग अपनी बातचीत से दूसरों को अपनी बातें आसानी से समझा लेते हैं.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़