Mulank 6 Predictions: 2023 में इन बर्थडेट वालों को मिलेगी ऐसे काम में सफलता, जानकर खुशी से झूम उठेंगे!
Advertisement
trendingNow11483578

Mulank 6 Predictions: 2023 में इन बर्थडेट वालों को मिलेगी ऐसे काम में सफलता, जानकर खुशी से झूम उठेंगे!

Numerology 2023 by date of birth: न्यूमेरोलॉजी के अनुसार साल 2023 मूलांक 6 के जातकों को एक बड़ी खुशखबरी देने वाली है. शुक्र ग्रह के स्‍वामित्‍व वाले इस मूलांक के जातक इस साल खूब पैसा कमाएंगे.

फाइल फोटो

Mulank 6 ka Rashifal 2023: वार्षिक अंक राशिफल के अनुसार साल 2023 कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए प्‍यार और पैसे के मामले में शानदार रहेगा. मूलांक 6 के जातकों को नया साल प्रेम में सफलता दिलाएगा और ढेर सारी खुशियां देगा. अंक ज्‍योतिष के अनुसार किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्‍मे जातकों का मूलांक 6 होगा. मूलांक जन्‍म तारीख का जोड़ होता है. आइए जानते हैं कि साल 2023 मूलांक 6 वाले लोगों के लिए क्‍या लेकर आने वाला है. 

बेहद आकर्षक होते हैं मूलांक 6 के जातक 

शुक्र ग्रह के प्रभाव के कारण मूलांक 6 के जातक बेहद आकर्षक होते हैं और लग्‍जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. इनकी अट्रैक्टिव पर्सनालिटी आसानी से लोगों को अपनी ओर खींच लेती है. कमाल की बात ये है कि ये जातक मटेरियलिस्टिक वर्ल्‍ड के साथ-साथ स्पिरिचुअलिटी में भी बहुत भरोसा रखते हैं. 

मूलांक 6 करियर राशिफल 2023 

न्यूमेरोलॉजी के अनुसार मूलांक 6 वालों के लिए साल 2023 करियर के मामले में शानदार रहेगा. खासतौर पर कला और मीडिया के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए ये साल सुनहरा साबित हो सकता है. बड़ी सफलता, नाम, पैसा सब कुछ मिलेगा. नौकरी में बदलाव, प्रमोशन, इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं. बेरोजगार लोगों को भी रोजगार मिलेगा. 

मूलांक 6 का आर्थिक राशिफल 2023 

मूलांक 6 के आर्थिक राशिफल के अनुसार इन जातकों को साल 2023 में जमकर धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में मजबूत आएगी. व्‍यापार में धन लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. हालांकि सुख-सुविधाओं पर खर्च होगा लेकिन इससे आप और आपके परिवार को खुशियां मिलेंगी. 

मूलांक 6 का लव राशिफल 2023 

मूलांक 6 वालों के लिए साल 2023 लव लाइफ के मामले में बहुत अच्‍छा रहेगा. सिंगल जातकों को लव पार्टनर मिलेगा. आपके विवाह के बंधन में बंधने के पूरे योग हैं. वहीं विवाहित जातकों का दांपत्‍य जीवन खुशहाल रहेगा. 
 
मूलांक 6 का हेल्‍थ राशिफल 2023 

मूलांक 6 के जातकों को सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है. खासतौर पर साल के मध्‍य में सावधान रहें. ऊंचाई और वाहन चलाते समय सावधान रहें. पानी ज्‍यादा पिएं और तनावरहित रहने की कोशिश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news