Numerology: शादी करने के लिए परफेक्ट पार्टनर साबित होती है इस मूलांक वाली लड़कियां, पति की किस्मत की होती हैं चाबी
Advertisement

Numerology: शादी करने के लिए परफेक्ट पार्टनर साबित होती है इस मूलांक वाली लड़कियां, पति की किस्मत की होती हैं चाबी

Numerology Number 2 love life: अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की जन्म तिथि के आधार पर उनके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य को आसान से जाना जा सकता है. आज हम ऐसी ही लड़कियों के बारे में जानेंगे, जिनसे शादी के बाद लड़को का नसीब पूरी तरह से बदल जाता है.   

 

number astrology mulank 2

Numerology and life partner: लगभग हर व्यक्ति की ये इच्छा होती है कि उनकी शादी एक ऐसी लड़की से हो जो उनके लिए एक दम परफेक्ट साबित हो. शादी के बाद पत्नी उनका और उनके परिवार का ख्याल तो रखे ही. साथ ही उनके लिए लकी भी साबित हो. लेकिन ऐसा जरूरी नहीं होता कि अक्सर व्यक्ति जैसा चाहता है, वैसा संभव हो पाता है. अकं ज्योतिष में व्यक्ति की जन्मतिथि के आधार पर उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य आदि को जाना जा सकता है. अगर आप भी अपने पार्टनर के स्वभाव को शादी से पहले ही समझना चाहते हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस मूलांक की लड़कियां शादी के बाद परफेक्ट पार्टनर साबित होती हैं. और आगे जिंदगी अपने लिए और पति के लिए खुशनुमा बना देती हैं.  

मूलांक 2 की लड़कियां होती हैं लकी

दरअसल ज्योतिष शास्त्र में लड़कियों की जन्म तिथि के अनुसार उनके मूलांक का पता लगाया जा सकता है. अंक शास्त्र के अनुसार किसी भी माह की 2, 11, और 20 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 2 होता है. ऐसे में बता दें कि इस मूलांक की लड़की विवाह के लिए पूरी तरह से परफेक्ट होती हैं. पति के लिए लकी चार्म की तरह होती हैं.  शादी के बाद ही पति की किस्मत एकदम से जोर मारती है. 

जन्म तिथि से जानें मूलांक

अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों का किसी भी महीने की 2,11,20, और 29 तिथि को जन्म हुआ हो उनका मूलांक 2 होगा. ऐसे में अगर आप भी शादी के लिए लड़की की तलाश में लगे हैं और मूलांक 2 की किसी लड़की को जानते हैं, तो उनसे शादी के लिए झट से हां कर दें. 

होता है केयरिंग स्वभाव
 
अंक ज्योतिष के अनुसार 2 मूलांक की लड़की अपने पति को बेहद प्यार करती हैं. इतना ही नहीं वह उनका अपने से भी ज्यादा ख्याल भी रखती हैं.

जानें ग्रहों के अनुसार स्वामी

अंक शास्त्र की मानें तो 2 मूलांक की लड़कियों के ग्रहों का स्वामी चंद्र होता है. जो कि इन्हें और भी परफेक्ट बना देता है.

पति के लिए होती हैं भाग्यशाली

2 मूलांक की लड़कियों अपने पति के लिए काफी भाग्यशाली होती हैं. शादी के बाद यह लड़कों की तरक्की के सारे रास्ते खोल देती हैं.

मनी सेविंग में होती हैं माहिर 

अंक शास्त्र की मानें तो 2 मूलांक की लड़कियां पैसे बचाने में काफी समझदार होती हैं. इन्हें पैसे खर्च करने के बजाय उन्हें बचाना पसंद है. यही वजह है कि यह शादी के लिए भी पूरी तरह से परफेक्ट होती हैं.

Ganesh Utsav 2023: आखिर आप भी सोचते होंगे गणेश जी को मोदक बहुत प्रिय क्यों है? बेहद रोचक है इसके पीछे की कहानी
 

Name Astrology: इन अक्षरों की लड़किया होती हैं सौभाग्यशाली, जन्म के बाद से ही पलट देती हैं माता-पिता की किस्मत
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news