Monthly Horoscope: मेष राशि के लोगों के लिए औसत रहेगा ये महीना, सोच-समझकर लगाएं पैसा
Advertisement
trendingNow11406638

Monthly Horoscope: मेष राशि के लोगों के लिए औसत रहेगा ये महीना, सोच-समझकर लगाएं पैसा

November Rashifal 2022: मेष राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में शांत भाव से रहें क्योंकि कुछ परिस्थितियां कुटुंब में झगड़े अथवा वाद विवाद को बढ़ाने या किसी को भड़काने का काम कर सकती हैं.

मासिक राशिफल

November Aries Horoscope 2022: मेष राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. करियर के लिहाज से इस महीने में आपको बहुत मेहनत करनी होगी. यही मेहनत आपको नौकरी में सफलता देगी. ऑफिस में विनम्र स्वभाव रखें अन्यथा किसी से झगड़ा भी हो सकता है जो ठीक नहीं होगा. 13 तारीख के बाद समस्याओं में कमी तो वाणी ठीक रखें. अपने साथी कर्मचारियों के साथ अनुकूल व्यवहार करने पर जोर दें. व्यापार में इस महीने उतार-चढ़ाव तो रहेगा लेकिन लाभ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में नई योजनाएं बनाने का अवसर मिलेगा व्यापार को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण साबित होंगी लेकिन इस दौरान अपने व्यापार में पूंजी निवेश करना नुकसानदायक साबित हो सकता है, थोड़ा संभल कर चलें.

प्रेम विवाह सूत्र तक जाएगा युवाओं का प्रेम

प्रेम संबंध में जीने वाले शादी की बात को आगे बढ़ा सकते हैं और विवाह संभव है. रिश्ते में रोमांस होगा और एक दूसरे के प्रति प्यार की भावना भी नजर आएगी और दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह सुख दुख में मदद करेंगे फिर भी कुछ अवरोध आएंगे. पारिवारिक जीवन में शांत भाव से रहें क्योंकि कुछ परिस्थितियां कुटुंब में झगड़े अथवा वाद विवाद को बढ़ाने या किसी को भड़काने का काम कर सकती हैं. माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन भाई बहनों से कहासुनी हो सकती है. आधे माह के बाद भाई बहनों से लाभ मिलेगा. लेकिन दांपत्य जीवन में एक दूसरे के प्रति प्यार व समर्पण के बाद भी तनाव रहेगा. अपने आचार विचार और वाणी पर भी ध्यान दें और जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें.

सेहत का रखना होगा ध्यान

इस महीने आपको स्वास्थ्य का ध्यान देना होगा, बुखार, जुकाम, खांसी, नजला की परेशानी हो सकती है. ब्लड इंफेक्शन, स्किन आदि की दिक्कत भी हो सकती है. डॉक्टर को दिखाएं और खानपान का ध्यान रखें. इस महीने में खर्चे कुछ अधिक रहेंगे लेकिन यह फिजूलखर्ची नहीं होगी.  धार्मिक और अच्छे कामों पर भी खर्च करेंगे जिससे बजट बिगड़ सकता है. बिना विचार किए जल्दबाजी में कहीं निवेश न करें नहीं तो पैसा डूब  सकता है.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news