Naukri Paane ke Upay: बार-बार अप्लाई करके भी नहीं मिल पा रही अच्छी जॉब? अपना लें ये 4 वास्तु टिप्स, खुशखबरी देगी दस्तक
Advertisement
trendingNow11856001

Naukri Paane ke Upay: बार-बार अप्लाई करके भी नहीं मिल पा रही अच्छी जॉब? अपना लें ये 4 वास्तु टिप्स, खुशखबरी देगी दस्तक

Naukri Paane ke Totke: अगर आप अच्छी जॉब के लिए बार-बार अप्लाई करके थक गए हैं और फिर भी कामयाबी नहीं मिल रही है तो आज हम आपको 4 अचूक उपाय बताने जा रहे हैं. इन उपायों को करते ही खुशखबरी तुरंत आपके घर दस्तक देगी. 

Naukri Paane ke Upay: बार-बार अप्लाई करके भी नहीं मिल पा रही अच्छी जॉब? अपना लें ये 4 वास्तु टिप्स, खुशखबरी देगी दस्तक

Astrology Tips to Get Job: रुटीन पढ़ाई पूरी होने के बाद सभी युवाओं की करियर बनाने की दौड़ शुरू हो जाती है. उनमें से काफी लोग सफल भी हो जाते हैं, जबकि कुछ को निराशा भी झेलनी पड़ती है. ऐसा नहीं है कि असफल होने वालों में पढ़ाई-लिखाई या अनुभव से जुड़ी कुछ कमियां ही होती हैं, जो उन्हें आगे नहीं बढ़ने देती. कई बार पितरों की नाराजगी, ग्रहों की कुदृष्टि या अन्य पारलौकिक कारण भी इसकी वजह बन जाते हैं. आज हम इन सब समस्याओं से पार पाने के लिए आपको 4 अचूक उपाय बताने जा रहे हैं. इन उपायों को अपनाने से कुछ ही दिनों आपको बढ़िया कंपनी से जॉब ऑफर लेटर मिलने का रास्ता प्रशस्त हो जाएगा.  

नौकरी पाने के सरल उपाय (Naukri Paane ke Upay)

कारगर है कुएं का टोटका!

कठिन प्रयासों के बावजूद अगर आपको अच्छी जॉब नहीं मिल रही है तो आप कुएं का उपाय करें. आप अपने आसपास पानी से भरा कोई कुआं देखें और हफ्ते में एक दिन उसमें दूध डालें. मान्यता है कि इस उपाय (Job Vastu Tips) से नौकरी जल्द लगने की संभावना बन जाती हैं. 

नौकरी की संभावना मजबूत करने के लिए आप शुक्ल पक्ष के दौरान हल्दी की 7 साबुत गांठें लें. इसके साथ ही उसमें एक रुपये का सिक्का और गुड़ की 7 डलियां बांधकर रेलवे लाइन के पार फेंक दें. अगर रेलवे लाइन नहीं है तो आप सड़क के पार भी फेंक सकते हैं. 

पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं जल

पुराणों में पीपल के पेड़ की महिमा का बखान किया गया है. कहते हैं कि पीपल के पेड़ पर पितरों और देवताओं का वास होता है. लिहाजा उन्हें प्रसन्न करने के लिए हर रविवार को पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करें. मान्यता है कि इस उपाय से नौकरी-कारोबार (Naukri Paane ke Upay) की गाड़ी सरपट दौड़ने लगती है. 

इंटरव्यू में जाते वक्त कर लें ये काम

अगर आप किसी जॉब के लिए इंटरव्यू (Job Vastu Tips) देने जा रहे हैं और वहां अपनी संभावना पक्की करना चाहते हैं तो उस दिन सुबह जल्दी उठें और नित्य क्रिया के बाद स्नान कर लें. स्नान वाले पानी में थोड़ी सी पिसी हुई हल्दी मिलाना न भूलें. इसके बाद पूजाघर में 11 अगरबत्ती जलाएं. साथ ही घर से निकलते वक्त दही और चीनी का सेवन जरूर करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news