Mulank: आर्थिक रूप से सफल रहते हैं इस मूलांक वाले, समाज में खूब कमाते हैं मान-सम्मान
Advertisement
trendingNow11806706

Mulank: आर्थिक रूप से सफल रहते हैं इस मूलांक वाले, समाज में खूब कमाते हैं मान-सम्मान

Numerology: इस मूलांक के लोग अपने साथियों और समाज के अन्य लोगों को अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित ही नहीं करते हैं, बल्कि यह उन्हें अच्छे कार्यों को करने के लिए उत्साहित करते हुए सहयोग भी करते हैं.

 

Mulank

Numerology Mulank 9: इस मूलांक वाले लोग दूसरों को प्रेरणा देने वाले, उत्साही और साहसी होते हैं. यह अपने जीवन को पूरे उत्साह के साथ एक्टिव होकर जीते हैं और नए एक्सपीरियंस को पाने के लिए उत्सुक रहते हैं. यह लोग अपनी लाइफ को पूरी तरह एन्जॉय करते हैं और कोई भी काम साहस के साथ करते हैं. 

इस मूलांक के लोग अपने साथियों और समाज के अन्य लोगों को अच्छे कार्यों के लिए प्रेरित ही नहीं करते हैं, बल्कि यह उन्हें अच्छे कार्यों को करने के लिए उत्साहित करते हुए सहयोग भी करते हैं. यह समाज के लोगों को साथ में लेकर नए कामों का प्रारंभ करते हैं. इनका उत्साह और प्रेरणा दूसरों को भी प्रभावित करती है. यह व्यक्ति बहुत साहसी होते हैं. नए और अनोखे कामों के प्रति उत्सुक रहते हैं. चुनौती कितनी भी बड़ी क्यों न हो, यह उसका सामना करने में नहीं डरते हैं. इन्हें अपनी सामर्थ्य पर पूरा भरोसा होता है. इस मूलांक के लोग स्वतंत्र विचार के होते हैं. यही कारण है कि इन्हें बात-बात पर दूसरों द्वारा टोका टाकी बिल्कुल भी नहीं पसंद है. हां स्वतंत्र ख्यालों के साथ ही यह अनुशासन को महत्व देते हैं और खुद भी अनुशासन में ही कार्य करना पसंद करते हैं. 

इस तरह के स्वभाव वाले लोगों का मूलांक 9 होता है. जिन लोगों का किसी भी माह में 9, 18, और 27 तारीख को जन्म हुआ हो, उनका मूलांक 9 होता है. 9 मूलांक वाले लोग नए और अनोखे कामों को करने के लिए साहस के साथ मैदान में उतरते हैं और सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ते हैं. इन्हीं गुणों के कारण समाज में इन्हें सम्मान मिलता है और लोगों से प्रशंसा प्राप्त होती है. यह लोग अपने साहस,  कठिनाइयों को भी धैर्य के साथ पार करने वाले और लगातार प्रयासरत रहने के कारण हर तरह से सफल होते हैं. आर्थिक रूप से भी यह लोग सफल रहते हैं.

Trending news