Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातक कर सकते हैं शेयर मार्केट में निवेश, लाभ होने की है संभावना
trendingNow11902586

Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातक कर सकते हैं शेयर मार्केट में निवेश, लाभ होने की है संभावना

Monthly Horoscope For Business: अक्टूबर महीना में तुला राशि वाले नई पार्टनरशिप न करें, वृश्चिक राशि के व्यापारियों की पोजिशन टाइट रहेगी, धनु वालों को इस महीने अच्छा रिटर्न मिलेगा. जानें अपना मासिक राशिफल.

Monthly Horoscope For Business

Monthly Horoscope For Business: अक्टूबर माह में तुला राशि के जातक को आर्थिक क्षेत्र में परेशानियां आ सकती है. आपको सोच- समझकर निर्णय लें. वृश्चिक राशि वालों के लिए ये महीना मिला-जुला रहने वाला है, हालांकि अचानक लाभ प्राप्त होने की संभावना है. वहीं धनु राशि वालों के लिए शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ हो सकता है, नए व्यापार के योग बन रहें हैं.

तुला राशि

अक्टूबर माह तुला राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में उतार- चढ़ाव देने वाला साबित हो सकता है, फिर भी कमाई में वृद्धि होगी और उस कमाई का कुछ हिस्सा आप भविष्य के लिए बचा भी सकते हैं. कमाई के साथ ही आपको अपने प्रतिद्वंदियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिस्पर्धियों की रणनीति को बारीकी से समझते हुए उसकी काट का इंतजाम करना होगा तभी आप कारोबार में सफल हो पाएंगे. नए व्यापार मिलने की प्रबल संभावना के साथ ही आपके पास नई पार्टनरशिप का प्रस्ताव भी आएगा किंतु आपको इस महीने नई पार्टनरशिप टालनी चाहिए. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों की इस माह धन हानि होने की आशंका है. कारोबारियों के लिए इस महीने की परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं, व्यवसाय में आप ज्यादा मुनाफा नहीं कमा सकेंगे. इस माह के दौरान औसत परिणाम प्राप्त होने की संभावना है. कारोबारियों को  कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. इस माह नए अनुबंध न करने की आपको यह सलाह दी जाती है. विरासत या लोन के माध्यम से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है. फिर भी आपको हर कदम सोच समझ कर आगे बढ़ाना होगा. 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों का व्यवसाय इस महीने में तेजी से आगे बढ़ेगा और अच्छा रिटर्न भी हासिल होगा. प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर भी दे सकेंगे. नया व्यवसाय करने का अवसर मिलेगा जो लाभकारी साबित होगा. बिजनेस डीलिंग में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है. अगर आप पार्टनरशिप में कोई व्यवसाय चला रहे हैं तो सावधानी जरूर बरतें क्योंकि इसमें आपको लेन-देन के संबंध में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग शेयर मार्केट, स्टॉक मार्केट में निवेश करते हैं, उन्हें लाभ मिल सकता है. धन से जुड़े बड़े व्यापारिक फैसले आपको भविष्य के लिए सुरक्षा दे सकते हैं.

Trending news