Monthly Horoscope: 2 अक्टूबर से इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, अच्छे अवसर होंगे प्राप्त
trendingNow11891830

Monthly Horoscope: 2 अक्टूबर से इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, अच्छे अवसर होंगे प्राप्त

Monthly Horoscope 2023: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला माह अक्टूबर बेहद एडवेंचर से भरा होगा, जहां एक ओर कार्य में कुछ नया करने को मिलेगा तो वहीं घरेलू मामलों में परिवार की ओर से कुछ नया सीखने को मिल सकता है.

Monthly Horoscope: 2 अक्टूबर से इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, अच्छे अवसर होंगे प्राप्त

Horoscope October 2023: कर्क राशि वालों को करियर के मामले में औसत परिणाम मिलने की उम्मीद है. वर्तमान नौकरी में बदलाव होने की स्थिति को देखते हुए आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहतरी के लिए स्थानांतरण की कामना करें या फिर नई नौकरी की तलाश करना शुरू कर दें. नए कार्य या कोर्स करने का अवसर मिल सकता है. उच्चाधिकारी हो या फिर अधीनस्थ सभी से कुछ न कुछ सीखने को मिल सकता है. माह के आखिर में मानसिक रूप से खुद को सजग रखना चाहिए, क्योंकि कार्य का दबाव बढ़ सकता है. समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है. मनमुताबिक कार्य न मिलने की स्थिति में कुछ हद तक आपको एडजस्ट भी करना पड़ सकता है. इस बार रिवार्ड न मिले तो परेशान न हो आने वाले दिनों में आपको और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे.

व्यापारियों को अक्टूबर में प्रतिद्वंदियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में बड़ा मुनाफ़ा हाथ लगने की गुंज़ाइश कम ही रहेगी. सलाह दी जाती है कि समझदारी से काम लें और किसी भी नए बिज़नेस में निवेश न करें. आर्थिक मामले में समस्याओं से गुज़रना पड़ सकता है. कर्ज यदि अभी तक अदा नहीं किया है तो सामने वाला आपसे पैसों की डिमांड कर आर्थिक बोझ बढ़ा सकता है. कमाई होने के बाद भी ख़र्चों में वृद्धि, आर्थिक नुकसान जैसी परिस्थितियों से गुज़रना पड़ सकता है. धन कमाने का कोई बड़ा मौका हाथ से जा सकता है या फिर यदि आप कमाई का कोई अन्य स्रोत ढूंढ रहे हैं तो वह भी न मिलने की आशंका लग रही है. किसी भी नए व्यवसाय में भाग्य न आजमाएं. वर्तमान में जो कुछ चल रहा है, उसी पर ध्यान दें. पार्टनरशिप बिजनेस में भी समस्या उत्पन्न हो सकती है.  

लव लाइफ में युवाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. परिवारजनों से विवाह की बात करने से बचे क्योंकि समय प्रतिकूल होने से बातों को समर्थन की जगह तिरस्कार मिल सकता है. जिस कारण परिवार वालों के साथ तनाव भी बढ़ सकता है. बेहतर होगा कि विवाह के विचार का कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दें. मित्र हो या फिर लव पार्टनर उनके साथ अपने रिश्ते को संभालकर चले .

पारिवारिक समस्याओं को हवा न दें क्योंकि ग्रहों का प्रभाव अपनों के साथ मनमुटाव करा सकता है. लोग एक-दूसरे का सहयोग करना बंद न करें बल्कि मुसीबत में एक दूसरे का साथ दें. आपसी बातचीत बंद होने से रिश्तों में दूरियां आ सकती है. जीवनसाथी के साथ गलतफहमियां पैदा हो सकती है. वाणी पर कंट्रोल रखें, खुद को शांत रखें और बातचीत से मुद्दों को हल करने की कोशिश करें. संपत्ति से जुड़े मामलों को शंति के साथ निपटाने का प्रयास करें.

सेहत में दांतों और पैरों में दर्द के साथ ही आंखों में जलन की समस्या हो सकती है. पाचन संबंधी समस्याओं के शिकार भी हो सकते हैं. समय पर भोजन करें और नियमित रूप से योग, व्यायाम और मेडिटेशन करने की आदत बनाए. 

Hindu Calendar 2023: पितृ पक्ष के साथ होगी आश्विन मास की शुरुआत, जानें इस माह पड़ेंगे कौन से व्रत-त्योहार  
Rahu Ketu Transit: मायावी ग्रह राहु-केतु करेंगे गोचर, इन लोगों को मिलेगी प्रमोशन की खुशखबरी 

 

Trending news