मासिक राशिफल: मई में इस राशि वालों को मिलेगा परिवार का सहयोग, हर कार्य होते जाएंगे आसान
Advertisement
trendingNow11672214

मासिक राशिफल: मई में इस राशि वालों को मिलेगा परिवार का सहयोग, हर कार्य होते जाएंगे आसान

May Horoscope: सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करने वाले युवाओं को अपनी पढ़ाई की तकनीक पर भी ध्यान देना होगा. परीक्षा के अनुरूप तैयारी करें. युवा दूसरों के प्रति सहृदयता रखें, लेकिन स्वयं के प्रति भी निष्ठावान होना आवश्यक है.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope May 2023: तुला राशि के लोगों को काम करने के तरीकों में और सुधार करना होगा, तभी वह अपना कार्य समय से और बिना गलती के पूरा कर सकेंगे. व्यर्थ की चिंता करने से बचना चाहिए, अपना पूरा फोकस काम पर रखेंगे तो शायद ज्यादा अच्छा रहेगा. दिल पर कार्य का बोझ लेकर न घूमें, बल्कि कार्य करें. अंतिम सप्ताह की शुरुआत में काफी ऊर्जावान नजर आएंगे तो वहीं, सप्ताह के मध्य में आलस्य हावी हो सकता है. 

कारोबारियों को अपनी वाणी पर कंट्रोल करना होगा, जितनी विनम्रता से बात करेंगे, उतना ही अधिक लाभ हो सकेगा. कारोबारियों को नया व्यापार शुरू करने के लिए थोड़ा ठहरना होगा. कुछ समय के बाद हालात सुधरेंगे, तब नया व्यापार शुरू करें. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करने वालों को कानूनी दांवपेच से बचकर रहना होगा. कभी-कभी कानूनी झमेले बड़े उलझे हुए होते हैं. कारोबार में आय से अधिक व्यय होता दिखाई दे रहा है, इसलिए सोच-समझकर ही निवेश करें. 

सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करने वाले युवाओं को अपनी पढ़ाई की तकनीक पर भी ध्यान देना होगा. परीक्षा के अनुरूप तैयारी करें. युवा दूसरों के प्रति सहृदयता रखें, लेकिन स्वयं के प्रति भी निष्ठावान होना आवश्यक है. युवाओं को अपनी बातों पर दृढ़ रहना है. किसी की गलत बात पर बिल्कुल भी समर्थन न करें. युवा यदि किसी समस्या में फंस जाएं तो मित्रों के सहयोग से उसका निराकरण कर सकते हैं. 

आपको अपने खर्चों की लिस्ट को छोटा करने का प्रयास करना होगा, अन्यथा आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के सदस्यों से सहयोग प्राप्त होगा. इससे परिवार संबंधी कार्य आसानी से बनते चले जाएंगे. तीखा व्यवहार अपनों को आपसे दूर करा सकता है, इसलिए अपने बर्ताव को लेकर सजग रहें और तीखेपन को बाय-बाय कह दें. घर-परिवार में जो आर्थिक मामले गड़बड़ हो रहे हैं, उनको लेकर जीवनसाथी से चर्चा करनी चाहिए. 

सेहत के मामले में जो रोग अभी चल रहे हैं, उनसे छुटकारा मिलेगा, लेकिन लंबे और गंभीर रोगों के मामले में लापरवाही न करें. सेहत को लेकर आपको स्मरण शक्ति से संबंधित दिक्कत हो सकती है, इसलिए चीजों को लिखकर याद करें. कब्ज से संबंधित परेशानियां हो सकती हैं, इसलिए गरिष्ठ भोजन के सेवन से परहेज करें. स्वस्थ रहने के लिए खुद भी प्रयास करने होंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी. सुबह उठकर योग-प्राणायाम करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news