शुक्र गोचर 2022: आज से लक्ष्‍मी नारायण राजयोग! 4 राशि वालों पर होगी धन-वर्षा, बदल जाएगी किस्‍मत!
Advertisement

शुक्र गोचर 2022: आज से लक्ष्‍मी नारायण राजयोग! 4 राशि वालों पर होगी धन-वर्षा, बदल जाएगी किस्‍मत!

Laxmi Narayan Yog on 29 December 2022: आज 29 दिसंबर को मकर राशि में हो रहा शुक्र गोचर लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बना रहा है. बुध-शुक्र की युति से बना यह राजयोग 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगा. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar on 29 December 2022 Effect on Zodiac Signs: साल 2022 खत्म होने से पहले ही कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ समय शुरू होने जा रहा है. आज 29 दिसंबर 2022 को शुक्रवार गोचर हो रहा है. इससे मकर राशि में बुध और शुक्र की युति होने से लक्ष्मीनारायण राज योग बनने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्‍मी नारायण राजयोग को बेहद शुभ माना गया है. यह राजयोग अपार धन लाभ कराता है. आइए जानते हैं कि आज से बन रहा लक्ष्मी नारायण किन राशि वालों को लाभ कराएगा.

मेष राशि: बुध गोचर और शुक्र गोचर से बन रहा लक्ष्‍मी नारायण योग मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगा. इन जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार करने वालों का काम भी तेजी से बढ़ेगा. आर्थिक हालात मजबूत होने से जीवन में सुख समृद्धि आएगी. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. 

मिथुन राशि: लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि वालों के लिए भी सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा. करियर में अब तक जो समस्या चल रही थीं, उससे काफी हद तक राहत मिलेगी. घर में धार्मिक आयोजन हो सकता है. व्‍यक्तित्‍व का प्रभाव बढ़ेगा. कारोबारियों को लाभ होगा. नए साल का आगाज खुशनुमा माहौल में होगा. 

तुला राशि: 28 दिसंबर को बुध गोचर और 29 दिसंबर को शुक्र गोचर से बना लक्ष्मी नारायण राज योग तुला राशि वालों के लिए भी अच्छे दिनों की शुरुआत करेगा. अब तक करियर में जो मुश्किलें आ रही थीं, उन से राहत मिलेगी. तरक्की के रास्ते खुलेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. काम में सफलता मिलने लगेगी. आय बढ़ेगी. आपकी पर्सनालिटी का आकर्षण बढ़ेगा. सिंगल जातकों का विवाह होने के योग बनेंगे. शादीशुदा लोगों की जिंदगी में खुशहाली आएगी.

वृश्चिक राशि: मकर राशि में बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण राजयोग वृश्चिक राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ साबित होगा. तनाव से राहत मिलेगी. सुख और सुकून के साथ जीवन बिताएंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. पुरानी बीमारियां खत्म होंगी. आपकी आर्थिक स्थि‍ति मजबूत होने से पारिवारिक जीवन का आनंद अच्छे से ले पाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news