दिवाली तक सिर्फ इन 3 राशि वालों के घर में प्रवेश करेंगी मां लक्ष्मी, खुल जाएंगे धन आगमन के सभी रास्ते, झमाझम बरसेगा पैसा!
Advertisement

दिवाली तक सिर्फ इन 3 राशि वालों के घर में प्रवेश करेंगी मां लक्ष्मी, खुल जाएंगे धन आगमन के सभी रास्ते, झमाझम बरसेगा पैसा!

Mars Transit In Libra: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 3 अक्टूबर की शाम मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस दौरान 3 राशि वालों को विशेष लाभ मिलने वाला है. 

 

mangal gochar 2023

Mangal Ka Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के सेनापति मंगल 3 अक्टूबर को शाम 5 बजकर 12 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं. नवग्रह के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है.  इसका शुभ और अशुभ असर 12 राशियों के जीवन में देखने को मिलता है.  मंगल को उग्र और पुरुष प्रधान ग्रह माना जाता है. बता दें कि तुला राशि पर शुक्र का स्वामित्व है, और इसमें मंगल की एंट्री कई लोगों की किस्मत चमकाने वाली है. आइए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार विस्तार में जानते हैं कि मंगल ग्रह का तुला राशि में प्रवेश करने से किन किन राशियों पर इसका सकारत्मक प्रभाव पड़ने वाला है!

वृषभ राशि

वृषभ राशि में मंगल छठे भाव में रहने वाला है.  जिसका लाभ इस राशि को मिलने वाला है.  व्यापारियों के लिए मंगल का प्रवेश लाभकारी है.  दरअसल इन्हें बिजनेस मुनाफा हो सकता है क्योंकि इन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है.  वहीं नौकरी करने वालों के लिए मंगल का प्रवेश प्रमोशन दिला सकता है साथ ही इनकी जिम्मेदारी भी बड़ सकती है.  हो सके तो काम के चक्कर में विदेश यात्रा करने का मौका भी मिल सकता है.  पढ़ाई के क्षेत्र में स्टूडेंट के लिए उच्चा शिक्षा पाने का नया रास्ता खुल सकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए मंगल का प्रवेश करना लाभकारी हो सकता है.  इस राशि के लोग नई ऊर्जा, साहस और कॉन्फिडेंट फील कर सकते हैं, जो उनके कार्यक्षेत्र के लिए फायदेमंद हो सकता है.  सिंह राशि के लोगों को अपने भाई बहन का भरपूर साथ मिलने वाला है.  यदि कोई काम अटका हुआ है तो परिवार की मदद से वह पूरा हो जाएगा.  पेशेवर लाइफ इनकी अच्छी रहनी वाली है और प्रमोशन भी हो सकता है.  वहीं अगर नई नौकरी की तलाश में हैं तो वह भी मिल सकती है.

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि में मंगल लग्न भाव में प्रवेश कर रहा है, जिसका लाभ इन्हें मिलने वाला है.  इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.  हो सके तो लंबे समय से अटका पैसा वापस मिल जाए.  तुला राशि के लोगों को शादी का प्रस्ताव भी मिल सकता है.  शादीशुदा जिंदगी अच्छी से बितेगी.  हो सके तो कमाई के नए रास्ते खुल सकते हैं.

बिहार में खाटू श्याम के इस मंदिर से कभी खाली हाथ नहीं जाते भक्त, बड़ी से बड़ी समस्या भी पल में दूर करते हैं भगवान
 

Astro Tips: कमजोर याददाश्त या बातें भूल जाना नहीं है कोई बीमारी, ये ग्रह हो सकतें हैं जिम्मेदार, इन 5 उपायों से मिलेगा सुख-चैन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news