इन राशि वालों के खुल गए नसीब! 1 जुलाई तक 'मंगल' देंगे खूब सारा पैसा, बेहिसाब तरक्‍की
Advertisement
trendingNow11730425

इन राशि वालों के खुल गए नसीब! 1 जुलाई तक 'मंगल' देंगे खूब सारा पैसा, बेहिसाब तरक्‍की

Mangal Gochar 2023: साहस, पराक्रम, भूमि-भवन, विवाह के कारक मंगल इस समय कुछ राशि वालों पर जमकर मेहरबान हैं. कर्क में संचरण कर रहे मंगल 1 जुलाई तक इन राशि वालों को खूब धन और सफलता देंगे. 

फाइल फोटो

Mangal ka kark me pravesh 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रहों के सेनापति कहे गए मंगल ग्रह बीती 10 मई की दोपहर 1 बजकर 48 मिनट पर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. मंगल 1 जुलाई की मध्यरात्रि तक कर्क में ही गोचर करेंगे, उसके बाद सिंह राशि में चले जाएंगे. मंगल का कर्क में गोचर होना सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. इन लोगों के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह मंगल गोचर मंगल ही मंगल कराएगा. इन लोगों को खूब पैसा और तरक्‍की मिलेगी. आइए जानते हैं 1 जुलाई 2023 तक मंगल ग्रह किन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे. 

मंगल गोचर देगा अच्‍छे नतीजे 

मेष राशि- मंगल गोचर मेष राशि वालों को लाभ देगा. मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह ही हैं. इन जातकों को काम में उन्‍नति मिलेगी. जमीन-जायदाद से संबंधित कोई मामला अटका हुआ था तो वह अब आपके पक्ष में बनेगा. माता-पिता की सेहत का ध्‍यान रखें और गुस्‍से-अहंकार से बचें. 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को मंगल का राशि परिवर्तन अप्रत्‍याशित नतीजे देगा. सरकारी टेंडर पाने में या नया कॉन्‍ट्रैक्‍ट फाइनल करने में सफल रहेंगे. धन लाभ होगा. इन कामों का भविष्‍य में लाभ मिलेगा. अपनी सेहत और दुर्घटनाओं के प्रति सावधान रहें. जीवनसाथी से अच्‍छा व्‍यवहार करें. 

कन्या राशि- कन्‍या राशि वालों के लिए मंगल का गोचर शुभ फल देगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. आप अपने काम पर ध्‍यान दें, आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. काम समय से पूरे होंगे. नवविवाहितों को संतान संबंधी सुखद सूचना मिल सकती है. 

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए 1 जुलाई तक का समय करियर में लाभ कराएगा. वर्कप्‍लेस पर आपका पद-प्रभाव और जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी. आपके कामों की सराहना होगी. कोई नया कॉन्‍ट्रेक्‍ट साइन होगा. जमीन-जायदाद संबंधी मसला हल होगा. नया वाहन खरीद सकते हैं. 

मीन राशि- मंगल शुभ फल देंगे. मीन राशि वालों के आय के साधन बढ़ेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नौकरी-व्‍यापार के लिए समय अच्‍छा रहेगा. यदि आप अपनी योजनाओं को गुप्‍त रखते हुए काम करेंगे तो ज्‍यादा सफल रहेंगे. संतान प्राप्ति के योग हैं. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news