Mangal Gochar 2023: इन लोगों का शुरू हुआ गोल्डन पीरियड, मंगल 46 दिन तक कराएंगे जबरदस्त मौज!
Advertisement
trendingNow11763759

Mangal Gochar 2023: इन लोगों का शुरू हुआ गोल्डन पीरियड, मंगल 46 दिन तक कराएंगे जबरदस्त मौज!

Mangal ka Gochar 2023: मंगल चूकीं आपके सुख और लाभ को देने वाले हैं. ऐसे में उनका डीप नॉलेज के स्थान में आ जाना समस्याओं का समाधान खोजने निकलने जैसा होगा. जो लोग शोध परक कार्यों से जुड़े हैं, उन्हें प्रोजेक्ट पर पूर्ण रूप से ध्यान लगाना होगा.

mangal gochar

Mangal Gochar July 2023: मकर राशि वालों पर मंगल का परिवर्तन विशेष होने वाला है. 1 जुलाई से लेकर 18 अगस्त तक आपके भीतर खोजी प्रवृत्ति उत्पन्न होगी. शोधपरक कार्यों में आप रुचि लेंगे. हर एक समस्या का समाधान खोजने सफल में हो सकते हैं. मंगल चूकीं आपके सुख और लाभ को देने वाले हैं. ऐसे में उनका डीप नॉलेज के स्थान में आ जाना समस्याओं का समाधान खोजने निकलने जैसा होगा. ऊर्जा अधिक है, इसलिए इस समय को न गंवाते हुए अपने कार्य पर फोकस करें विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्यान दें. जो लोग शोध परक कार्यों से जुड़े हैं, उन्हें प्रोजेक्ट पर पूर्ण रूप से ध्यान लगाना होगा. रोगों से लड़ने की क्षमता रहेगी. लाभ कमाने के लिए बड़े निवेश कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसा रहेगा मंगल का यह परिवर्तन.

सफलता

यदि आप ऐसी कंपनी में जॉब करते हैं जहां पर चीजों पर शोध होता है. मेडिकल आईटी आदि आदि. इंटेलिजेंस वाली कंपनियों में नौकरी करने वाले लोगों को सफलता मिलने की संभावना है. यदि किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं तो इस समय रिजल्ट मिल सकता है. नौकरी की खोज करने वाले या कंपटीशन की तैयारी करने वाले जमकर तैयारी करें इस 48 दिन आपको पूरा फोकस एक और लगाकर कंपटीशन को क्लियर करना होगा. जो छात्र मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय उपयुक्त है यदि परीक्षाएं नजदीक है तो प्रैक्टिकल पर ध्यान देने से और भी अच्छे अंक प्राप्त हो सकते हैं.

नौकरी 

मंगल की एनर्जी आपको तेज बनाएगी तो वहीं दूसरी ओर अन्य ग्रहों का कंबीनेशन आपको कुछ भ्रम की स्थिति में भी डाल सकता है. जो लोग कई दिनों से नौकरी बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं, वह अभी रुक जाए जब तक कोई अच्छा ऑफर नहीं आता तब तक आपको धैर्य बनाए रखना होगा. मैनेजमेंट से जुड़े लोग बढ़िया प्रदर्शन कर पाएंगे.

रोग-बीमारी

रोगों से लड़ने के लिए आप में पूर्ण क्षमता है, साथ ही अन्य ग्रहों का कॉम्बिनेशन भी आपके फेवर में है लेकिन ध्यान रहे खान-पान के प्रति लापरवाही न बरतें. सर्द गर्म की स्थिति से बचकर रहें जिन लोगों को जल्दी कोल्ड हो जाता है वे लापरवाही न करें, इंफेक्शन हो सकता है. मिर्च मसाले वाले भोजन को अवॉइड करें. फिजिकल फिटनेस योगाभ्यास को समय दें, अधिक न हो पाएं तो मॉर्निंग वॉक पर अवश्य जाएं.

Trending news