आज से शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, अगले 27 दिन बटोरेंगे पैसा, बनेंगे अमीर
Advertisement

आज से शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, अगले 27 दिन बटोरेंगे पैसा, बनेंगे अमीर

Mars Transit 2023 in Libra: आज 3 अक्‍टूबर 2023, मंगलवार को मंगल ग्रह गोचर करके तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. मंगल का तुला में प्रवेश मंगल केतु की युति बना रहा है. 

आज से शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, अगले 27 दिन बटोरेंगे पैसा, बनेंगे अमीर

Mangal Ketu Yuti 2023 in Tula: ज्‍योतिष शास्‍त्र में मंगल को साहस, शौर्य, भूमि और विवाह का कारक बताया गया है. मंगल शुभ हो तो जातक पराक्रमी, जमीन-जायदाद का मालिक बनता है. वहीं अशुभ मंगल विवाह में बाधा देता है और व्‍यक्ति को क्रोधी-अहंकारी बना देता है. आज 3 अक्‍टूबर 2023 को तुला राशि में मंगल गोचर हो रहा है. मंगल गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे, जहां पहले से ही क्रूर ग्रह केतु मौजूद हैं. इससे तुला राशि में मंगल और केतु की युति बनेगी. 2 बेहद प्रभावी ग्रह मंगल और केतु का मिलन सभी 12 राशि वालों पर प्रभाव डालेगी. हालांकि इनमें से 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए मंगल केतु युति बहुत शुभ रहेगी. इन राशि वालों के सुनहरे दिन शुरू होंगे और धन-दौलत बढ़ेगी. 

मंगल केतु युति देगी लाभ 

कन्या राशि: मंगल केतु की युति कन्‍या राशि वालों को लाभ देगी. इन लोगों को अचानक कहीं से पैसा मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नौकरी में बदलाव और उन्‍नति पाने की योजनाएं सफल होंगी. व्यापारियों को फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आपकी बातचीत की शैली में भी निखार आने से लोग आपसे प्रभावित रहेंगे. मीडिया, शिक्षा, मार्केटिंग और क्रिएटिव प्रोफेशन से जुड़े लोगों के लिए समय विशेष तौर पर शुभ है. 

तुला राशि: तुला राशि में ही मंगल और केतु की युति बन रही है जो इस राशि वालों को शुभ फल देगी. इन राशि वालों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप तेजी से एक के बाद एक काम निपटाते जाएंगे. करियर में तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. आप बड़ा पद और सैलरी पाने में सफल रहेंगे. नया काम शुरू कर सकते हैं. आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है. संपत्ति खरीद सकते हैं. 

कुंभ राशि: मंगल केतु की युति कुंभ राशि के जातकों को किस्‍मत का साथ दिलाएगी. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. जिस सफलता का लंबे समय से इंतजार था, वो मिलने लगेगी. फ्रेशर्स को शानदार नई नौकरी मिल सकती है. फंसा हुआ धन मिलने से राहत महसूस करेंगे. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. पारिवारिक रिश्‍ते मजबूत होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news