मिथुन, सिंह समेत इन राशि वालों की खुल गई किस्मत, तिजोरी में बरसेगा अटूट पैसा; मिलेगा नेम-फेम
Advertisement

मिथुन, सिंह समेत इन राशि वालों की खुल गई किस्मत, तिजोरी में बरसेगा अटूट पैसा; मिलेगा नेम-फेम

Trigrahi Yog Effect 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित समय के बाद हर ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. आज चंद्र के सिंह में प्रवेश करने से मंगल और शुक्र के साथ उसकी युति हुई है और त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है. 

 

trigrahi yog in singh

Chandra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने-अपने समय पर गोचर करते हैं और इस दौरान कई तरह के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण करते हैं. आज 20 जुलाई सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर चंद्र सिंह राशि में गोचर कर चुके हैं. चंद्र के सिंह में गोचर करने से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ है. बता दें कि सिंह राशि में  पहले से ही मंगल और शुक्र ग्रह मौजूद हैं. एक साथ तीन ग्रहों के होने से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. इसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर होगा. आज हम जानेंगे किन राशियों को इस दौरान विशेष फलों की प्राप्ति होगी. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग विशेष लाभदायी रहने वाला है. ये योग इन राशि के जातकों को शुभ फल प्रदान करेगा.  इस अवधि में जातकों को कार्यक्षेत्र और व्यापार में सफलता हासिल करेंगे. व्यापार से जुड़े जातकों को आर्थिक लाभ होगा. संपत्ति की खरीददारी कर सकते हैं, जो भविष्य में लाभदायी होगा. इतना ही नहीं, न्यायिक मामलों में भी इस समय सफलता हासिल कर पाएंगे. 

मेष राशि 

बता दें कि आज चंद्र के गोचर से बना त्रिग्रही योग मेष राशि वालों के लिए भी अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला है. इस दौरान इन लोगों को आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी. इस अवधि में कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर प्राप्त होंगे.  इतना ही नहीं, अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे, जिसका लाभ आपको भविष्य में देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, पदोन्नति के योग बन रहे हैं. 

सिंह राशि

बता दें कि सिंह राशि में ही मंगल, चंद्र औरर शुक्र की एक साथ युति होने से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में इस राशि केलोगों को शुभ फल मिलेंगे. इस समय कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. पदोन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं. वहीं, संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी आदि मिल सकती है. इसके साथ ही, जो लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी इस योग में लाभ मिलेगा.

Dream Astrology: सावन में आपको भी आते हैं ऐसे सपने, तो महादेव ने स्वीकार कर ली है आपकी पूजा
 

24 घंटे में असर दिखाएंगे हल्दी से किए ये टोटके, बैंक में अचानक से होने लगेगी पैसों की एंट्री 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news