Karwa Chauth 2022: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है करवा चौथ, बेशुमार प्‍यार के साथ मिलेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11392687

Karwa Chauth 2022: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है करवा चौथ, बेशुमार प्‍यार के साथ मिलेगा पैसा!

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ यानी आज 13 अक्‍टूबर का दिन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. करवा चौथ का चांद इन राशि वालों के जीवन में भरपूर प्‍यार, पैसा और सुख-समृद्धि लेकर आ रहा है. 

फाइल फोटो

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ का व्रत कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को रखा जाता है. इस साल करवा चौथ आज 13 अक्‍टूबर को मनाया जाएगा. इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए और कुंवारी लड़कियां अच्‍छा जीवनसाथी पाने के लिए पूरे दिन निर्जला व्रत रखती हैं. हाथों में खूबसूरत मेहंदी सजाकर और सोलह श्रृंगार करके शाम को करवा चौथ की पूजा करती हैं और रात में चौथ का चंद्रमा देखकर व्रत खोलती हैं. इस साल चंद्रोदय का समय रात 8 बजकर 16 मिनट है. करवा चौथ व्रत को वैवाहिक जीवन में खुशहाली लाने वाला और सुख-समृद्धि, सौभाग्‍य देने वाला माना जाता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार इस साल का करवा चौथ 5 राशि वालों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आ रहा है. 

वृषभ- वृषभ राशि के जातकों के लिए यह करवा चौथ बेहद शुभ रहेगा. रुके काम तेजी से बनेंगे. धन लाभ होगा. जिन लोगों का पैसा कहीं फंसा हुआ था, अब मिलेगा. जीवन में खुशियां आएंगी. पार्टनर के साथ रिश्‍ता मजबूत होगा. 

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए चौथ का चांद सौभाग्‍य लेकर आएगा. करियर में शुभ बदलाव हो सकता है. नया काम शुरू कर सकते हैं. रुके काम बनने लगेंगे. पार्टनर से रिश्‍ता बेहतर होगा, जो समस्‍याएं थीं, अब वे दूर होंगी. तनव दूर होगा और परिवार में खुशियां आएंगी. 

सिंह- सिंह राशि वाले लोगों के लिए करवा चौथ करियर में लाभ देगा. कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. धन लाभ होगा. पार्टनर के साथ मनमुटाव था, तो अब वो दूर हो जाएगा. संतान से भी अच्‍छी खबर मिल सकती है. 

कन्या- कन्या राशि के जातकों को करवा चौथ धन लाभ कराएगा. संतान की उन्‍नति आपको खुशी देगी. पार्टनर के साथ यादगार पल बिताएंगे जो आपके रिश्‍ते को ताजगी से भर देगा. सरकारी नौकरी वालों के लिए यह समय अच्‍छा है. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. 

मीन- मीन राशि के जातकों को करवा चौथ का दिन करियर में बेहतरी कराएगा. अच्‍छे दिन शुरू होंगे. घर में धन-धान्‍य बढ़ेगा. परीक्षा या इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. पार्टनर के साथ किसी योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news