Jyotish Shashtra: शतभिषा और सुकर्मा के संयोग से इन राशियों के लिए शुभ होगा आज का दिन
Advertisement
trendingNow11849046

Jyotish Shashtra: शतभिषा और सुकर्मा के संयोग से इन राशियों के लिए शुभ होगा आज का दिन

Vaidik Jyotish: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, रक्षाबंधन का यह दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा. इस दिन के शुभ योग और ग्रहों के संयोजन से जातक और जातिका दोनों ही प्रभावित हो सकते हैं और जिससे विशेष लाभ प्राप्त हो सकते हैं.

 

Vedic Jyotish Shashtra

Today Vaidik Jyotish: गुरुवार को भगवान विष्णु और बृहस्पति की उपासना की जाती है. वहीं, आज रक्षाबंधन का पावन पर्व भी है, जो भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है. आज का दिन भारतीय पारंपरिक जीवन में अहम स्थान रखता है क्योंकि आज चंद्रमा शनि की राशि में कुंभ में प्रवेश कर रहा है और शतभिषा नक्षत्र और सुकर्मा योग के संयोजन के कारण इस दिन की महत्वपूर्णता और भी बढ़ जाती है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, इस दिन कुछ राशियों पर विशेष असर होगा.

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए विशेष लाभ होने का संकेत है. वे अपने अधूरे कार्यों को पूरा कर सकते हैं और पारिवारिक रिश्तेदारों से भी शुभ संवाद संभावित है. इसके अलावा, व्यवसायिक जीवन में भी अच्छी प्रगति हो सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए रक्षाबंधन का यह दिन धनिक दृष्टिकोण से शुभ हो सकता है. वे अचानक धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा, जो विद्यार्थी विदेश में अध्ययन की योजना बना रहे हैं, उन्हें उनकी योजनाओं में सफलता मिल सकती है. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को इस दिन खुशियों की बरसात हो सकती है. उन्हें पारिवारिक संबंधों में विशेष खुशी मिल सकती है और वे अधिक नजदीकी महसूस कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news