April Horoscope: अप्रैल में इन 7 राशियों को रहना होगा सतर्क, ऑफिस में आपके खिलाफ हो सकता है षडयंत्र
Advertisement
trendingNow11632982

April Horoscope: अप्रैल में इन 7 राशियों को रहना होगा सतर्क, ऑफिस में आपके खिलाफ हो सकता है षडयंत्र

April 2023 Horoscope: साल 2023 का अप्रैल महीना शुरू होने वाला है. इस महीने भी कई ग्रहों की चाल में परिवर्तन देखने को मिलेगा. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि कैसा रहेगा, आपके लिए अप्रैल का महीना.

मासिक राशिफल

April Month Horoscope 2023: अप्रैल की शुरुआत होने में चंद घंटे बाकी हैं. यह महीना ग्रह गोचर और उनके चाल परिवर्तन के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी ग्रह अपनी चाल बदलते हैं तो उसका व्यापक असर हर जातक की जिंदगी में देखने को मिलता है. ऐसे में अप्रैल का महीना हर राशि के लिहाज से अहम माना जा रहा है. इस महीने कुछ राशि वालों के करियर में चमक देखने को मिलेगी तो कुछ के प्रेम संबंध परवान चढ़ेंगे. वहीं, कुछ लोगों को सावधान रहना होगा और हर कदम फूंक-फूंककर उठाना होगा. 

मेष राशि के सरकारी नौकरी करने वाले लोगों को अप्रैल माह में ट्रांसफर, पनिश्मेंट जैसी कोई निगेटिव सूचना मिल सकती है, इसलिए आपको बहुत ही संभालकर कार्य करना चाहिए. बैंक से जुड़े लोगों को कार्यो को करने में तेजी लाने के साथ गलतियां भी रोकनी होगी, तभी आपको लाभ मिलेगा. 

वृष राशि के लोग ऑफिस के नियमों का ठीक से पालन करें और कोई ऐसा काम न करें जो बॉस की नजर में आपको उतार दे. साथ में कार्य करने वाले सहयोग न दें तो न ही उन पर क्रोधित हो और न ही उनके खिलाफ कोई कटु वचन निकालें. ऐसा करने पर आपका ही नुकसान होगा.

सिंह राशि के लोग इस माह अपने घमंडी सहयोगियों से बहुत सतर्क रहें, क्योंकि वह साजिश कर आपका कार्य पद और प्रतिष्ठा छीनने का प्रयास कर सकते हैं. 

वृश्चिक राशि वाले अपने कार्यस्थल में महिला सहयोगी से किसी भी प्रकार का विवाद न करें, बल्कि उनका सम्मान करें. इसी तरह सरकारी कर्मचारी अपने सहकर्मियों से न उलझें, नहीं अधिकारियों से नाराजगी और तनाव हो सकता है. 

धनु राशि वालों को जी तोड़ मेहनत करने के साथ ही अपने कार्यस्थल में अपने खिलाफ षड़यंत्र रचने वाले लोगों की पहचान कर उनसे अलर्ट रहना होगा. 

कुंभ राशि के लोगों का अपने ही ऑफिस में जिन लोगों से कंपटीशन है, उन्हें कार्य पूरा करने में जान लगा देना चाहिए, तभी उनकी प्रगति के दरवाजे खुल सकेंगे. 

मीन राशि वालों को अपने कार्यस्थल में सावधानी के साथ कार्य करते हुए बॉस के साथ ईगो के टकराव को हर हाल में बचाना चाहिए. बॉस से टकराव करने पर आपका ही नुकसान होने की संभावना है. इसके साथ ही ऑफिस में वहां की पॉलिटिक्स से बचते हुए अपने टैलेंट को निखारने पर फोकस करना चाहिए और कार्यस्थल पर सहयोगियों के प्रति अपने मन में ईर्ष्या का भाव नहीं रखना चाहिए. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news