Guru Uday 2023: 27 अप्रैल को गुरु का उदय चमकाएगा इन लोगों की किस्मत का सितारा, बरसेगा अटूट धन
Advertisement

Guru Uday 2023: 27 अप्रैल को गुरु का उदय चमकाएगा इन लोगों की किस्मत का सितारा, बरसेगा अटूट धन

Jupiter Rise 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गोचर के साथ उनका उदय और अस्त होना भी सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. 27 अप्रैल को गुरु का उदय होने वाला है. ऐसे में कुछ राशि वालों को विशेष लाभ होगा. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है.

 

फाइल फोटो

Guru Uday Effect 2023: ज्योतिष के अनुसार गुरु गोचर का प्रभाव ज्ञान, वृद्धि, शिक्षा, संतान, दान, पिता-पुत्र संबंध आदि पर देखने को मिलता है. गुरु गोचर का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. कई राशि वालों के जीवन में इस दौरान उथल-पुथल मचेगी. बता दें कि गुरु 27 अप्रैल को मेष में उदय होंगे, इस दौरान कई राशियों के जातकों के जीवन में चमत्कारी बदलाव देखने को मिलेंगे. धन में वृद्धि होगी.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु 27 अप्रैल को मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान ये राशि के जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. अध्यात्म की ओर रुझान बढ़ेगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर में भरपूर सफलता हासिल करेंगे. इतना ही नहीं, नौकरी में प्रमोशन और बेहतर इंक्रीमेंट के योग बन रहे हैं.  व्यापारियों के लिए भी ये समय अच्छे परिणाम लाने वाला है.

कर्क राशि

बता दें कि गुरु का मेष में उदय होना कर्क राशि वालों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालेगा. इस दौरान इन जातकों को बड़ा लाभ होगा. इस अवधि में आप व्यापार का विस्तार कर सकते हैं. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति और वृद्धि होगी. इस दौरान नौकरी पेशा लोगों को भी कई फायदे मिल सकते हैं. वेतन में वृद्धि होगी.  

सिंह राशि

इस राशि  वालों को व्यापार में असाधारण लाभ होने के योग बन रहे हैं. इस दौरान आप व्यापार का विस्तार और साझेदारी में नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी. नौकरीपेशा जातकों को कई प्रकार के लाभ के संकेत मिल रहे हैं. वेतन में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं ट्रांसफर और नौकरी में बदलाव की संभावना है.

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों को भरपूर फायदा होगा. अपनी सूझबूझ से समस्याओं का समाधान निकालने में सफल होंगे.  निवेश करने के लिए ये समय अच्छ है. व्यापारियों को भी व्यापार में बड़ा लाभ होगा.

मकर राशि

इस राशि वालों के लिए ये उदय शुभ समाचार लेकर आएगा. भाई-बहनों के सहयोग से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान पैसा कमाना आसान होगा और पैसों की बचत में भी सफल होंगे. इस अवधि में प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. घर में कोई शुभ या मांगलिक कार्य हो सकता है.

मीन राशि

गुरु के मेष में उदय होने से मीन राशि के जातकों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान इस राशि के जातकों को व्यापार और करियर दोनों में ही सफलता मिलेगी. गोचर के दौरान धन लाभ की संभावना है. इस राशि के जातक अपने परिवार, पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम बिता पाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news