Mahadhan Rajyog: इन लोगों की किस्मत चमकाएगा 'महाधन राजयोग', भाग्योदय के साभ होगा तगड़ा धनलाभ
Advertisement

Mahadhan Rajyog: इन लोगों की किस्मत चमकाएगा 'महाधन राजयोग', भाग्योदय के साभ होगा तगड़ा धनलाभ

Jupiter Rise 2023: वैदिक ज्योतिष में गुरु को सबसे शुभ ग्रहों में से एक माना गया है. गुरु ग्रह 27 अप्रैल को मेष राशि में उदय हो चुके हैं. इस दौरान इन 3 राशि वालों को धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें कौन सी राशियां हैं इनमें शामिल.

 

फाइल फोटो

Guru Uday In Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रहों में गुरु ग्रह को सबसे शुभ माना जाता है. गुरु ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में करीब 18 महीने के समय लगता है. समय-समय पर ग्रहों का उदय और अस्त होना सभी राशि वालों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. बता दें 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में उदय हो चुके हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मांगलिक कार्यक्रम में गुरु ग्रह का अहम योगदान बताया गया है. गुरु ग्रह  भी ग्रहों में शुभ माना गया है. गुरु एक सात्विक ग्रह है. 27 अप्रैल को गुरु के उदय होने से महाधन राजयोग बन रहा है इससे 3 राशि वालों को धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें इन राशियों के बारे में.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के मेष राशि में गुरु का उदय इन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. बता दें कि इस राशि के लग्न भाव में गुरु उदय होने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि वालों की इच्छाओं की पूर्ति होगी. करियर में पूरी संतुष्टी मिलेगी. इतना ही नहीं, पदोन्नत मिलने के अवसर प्राप्त होते हैं. काम-कारोबार के मामले में भी सफलता प्राप्त होगी. गुरु के उदित होने से मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस अवधि में बड़े लोगों से संपर्क बनेगा. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा.

कर्क राशि

महाधन राजयोग कर्क राशि वालों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा. बता दें कि गुरु आपकी कुंडली में नवम भाव में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में इस समय किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. करियर काफी अच्छा रहेगा. इस समय आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को इस समय पदोन्नति की संभावना है. व्यापारियों को भी इस समय अच्छा लाभ मिलेगा. इसके साथ ही, कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. इस समय आप पर शनि की साढ़े साती चल रही है, तो इस समय सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी रहेगी. शनि देव की पूजा-अर्चना कर सकते हैं.

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी धन राजयोग अनुकूल साबित होगा. बता दें कि इस राशि के पंचम भाव में गुरु गोचर करने जा रहे हैं. इस समय आपको संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. संतान की तरक्की हो सकती है. इस अवधि में लव लाइफ अच्छी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बता दें कि गुरु आपके चतुर्थ भाव के स्वामी हैं. इसलिए इस समय आपको प्रॉपर्टी और वाहन की प्राप्ति हो सकती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news