Grah Gochar 2023: जनवरी में चाल बदलेंगे ये 4 ग्रह, इन राशियों को 2023 के पहले महीने में लगेगा 'शॉक'
Advertisement

Grah Gochar 2023: जनवरी में चाल बदलेंगे ये 4 ग्रह, इन राशियों को 2023 के पहले महीने में लगेगा 'शॉक'

Planet Transit in New Year 2023: ज्योतिष के जानकारों का मानना है कि इन ग्रहों के राशि परिवर्तन के कारण 5 राशियों को शॉक लग सकता है. अब जानिए किन राशि वालों को अलर्ट रहने की जरूरत है. 

Grah Gochar 2023: जनवरी में चाल बदलेंगे ये 4 ग्रह, इन राशियों को 2023 के पहले महीने में लगेगा 'शॉक'

January Me Grahon Ka Badlav: साल 2023 आने में कुछ दिन रह गए हैं. इस साल न्यू ईयर की शुरुआत में शनि राशि परिवर्तन कर रहे हैं. शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद शुक्र और सूर्य भी राशियों में बदलाव करेंगे. भगवान सूर्य जहां 14 जनवरी को धनु से मकर राशि में प्रवेश करेंगे, वहीं शुक्र 22 जनवरी को कुंभ राशि में आएंगे. चाल बदलकर मंगल और बुध भी मार्गी हो जाएंगे. 12 जनवरी को मंगल मार्गी होंगे तो वहीं 18 जनवरी को बुध मार्गी हो जाएंगे. ज्योतिष के जानकारों का मानना है कि इन ग्रहों के राशि परिवर्तन के कारण 5 राशियों को शॉक लग सकता है. अब जानिए किन राशि वालों को अलर्ट रहने की जरूरत है. 

मेष: ग्रह गोचर की वजह से इस राशि के जातकों को मुश्किलों और काम में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च नियंत्रण से बाहर हो जाएगा और किसी रिश्तेदार से भी लेनदेन को लेकर मनमुटाव हो सकता है. दफ्तर में कहासुनी हो सकती है. परिवार को लेकर भी तनाव में रहेंगे. हर मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करें.

कर्क राशि: साल के पहले महीने में ग्रह गोचर के कारण जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर नहीं रहेंगे. तनाव बढ़ेगा. कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इस अवधि में आपको पैसा जरूर मिलेगा लेकिन वो आएगा और तेजी से जाएगा. मामूली बातों पर गुस्सा आएगा. सेहत के मामले में भी निराशा हाथ लगेगी. प्रत्येक शुक्रवार को सफेद चीजों का दान करें. 

कन्या: ग्रहों की चाल बदलने से कन्या राशि वालों की इनकम तो सुधरेगी लेकिन खर्च बढ़ेगा. परिवार के सदस्यों की हेल्थ की वजह से काफी भागदौड़ करनी होगी. करियर में ज्यादा फायदा नहीं होगा. पैसों का निवेश ना ही करें तो बेहतर होगा. गाय को प्रत्येक बुधवार पालक खिलाएं.

वृश्चिक: ग्रह गोचर की वजह से जातक आर्थिक परेशानियों में घिरे रहेंगे. नौकरी बदलने का अभी सही वक्त नहीं है. लव लाइफ भी सही नहीं रहेगी. भाइयों के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने की संभावना है. पुराने निवेश में भी नुकसान हो सकता है. किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले बहुत सोच विचार कर लें. रोज तांबे के लोटे में गुड डालकर सूर्य को अर्घ्य दें. 

कुंभ राशि: जनवरी में शनि कुंभ राशि में आ जाएंगे और जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का सेकंड राउंड शुरू हो जाएगा. नौकरी में ज्यादा सावधानी बरतें और सेहत का भी ध्यान रखें. बॉस के साथ बर्ताव संयमित रखें और क्रोध पर लगाम लगाएं. हर शनिवार को बजरंगबली के मंदिर में हनुमान चालीसा पढ़ें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news