Good Luck Tips: घर से निकलने से पहले रोज करें ये काम, किस्मत का मिलेगा साथ; हर अड़चन होगी दूर
Advertisement

Good Luck Tips: घर से निकलने से पहले रोज करें ये काम, किस्मत का मिलेगा साथ; हर अड़चन होगी दूर

How to Please Maa Lakshami: कई बार किस्मत का साथ न मिलने से बनते काम बिगड़ने लगते हैं. सफलता के राह में रोड़े लग जाते हैं. ऐसे में जरूरी है कि वास्तु शास्त्र में दिए गए कुछ उपायों को कर लिया जाए. 

 

गुड लक टिप्स

Good Luck Tips in Hindi: इंसान को कई बार मेहनत के बराबर फल नहीं मिल पाता है. हर समय दुर्भाग्य के बादल उसके सिर पर मंडराते रहते हैं. इससे जीवन में निराशा पैदा हो जाती है. जीवन में अगर बुरा समय चल रहा है तो इसके पीछे की वजह कई तरह के दोष हो सकते हैं. इस स्थिति से पीछा छुड़ाने के लिए ज्‍योतिष और वास्‍तु शास्‍त्र में कुछ आसान उपाय बताए हैं. इन उपायों को करने से सोया हुआ भाग्य जाग जाता है और ग्रह मजबूत होने से हर कार्य सफलता मिलने लगती है.

हल्दी

रोज सुबह नहाते समय नहाने के पानी में चुटकी भर हल्‍दी मिलाएं. ऐसा करने से गुरु ग्रह मजबूत होगा और विष्‍णु जी की कृपा से जल्‍द ही भाग्‍योदय होगा. वहीं, शाम के समय नहाते समय चुटकी भर नमक नहाने के पानी में मिलाएं. इससे नकारात्‍मकता दूर होती है.

दीपक

रोज पंचमुखी हनुमान जी की आराधना करें. मंगलवार को पंचमुखी हनुमान जी के सामने दीपक जलाएं. इससे धन-संपत्ति मिलेगी और शत्रुओं का नाश होगा और सभी तरह के संकट दूर होंगे. रोज शाम को तुलसी के पास दीपक जलाएं. इससे पूरे घर में सकारात्‍मकता रहती है, साथ ही घर में सुबह-शाम कपूर जलाएं. इससे नकारात्‍मकता खत्‍म होती है.

शंख

रोज पूजा करते समय शंख बजाएं. घर में सुबह-शाम शंख या घंटी बजाना बहुत शुभ माना जाता है. घर में यदि बिजली के बंद उपकरण, कबाड़, बंद घड़ी, जंग लगे बंद ताले, टूटे बर्तन, फटे कपड़े जैसी चीजें हों तो उन्‍हें तुरंत बाहर करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news