Budhaditya Yog 2022: आज इस राशि में बना बेहद शुभ 'बुधादित्य' योग, इन लोगों को मिलेगा पैसा-तरक्की!
Advertisement
trendingNow11354494

Budhaditya Yog 2022: आज इस राशि में बना बेहद शुभ 'बुधादित्य' योग, इन लोगों को मिलेगा पैसा-तरक्की!

Surya-Budh Yuti 2022: आज 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वहां पहले से ही बुध वक्री अवस्था में हैं. ऐसे में इन दोनों ग्रहों के एक ही राशि में युति होने से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. 

 

फाइल फोटो

Budhaditya Yog In Virgo 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है, तो सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालता है. आज 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य गोचर के शुभ और अशुभ प्रभाव तो कुछ राशियों पर पड़ेंगे ही. वहीं, सूर्य के कन्या में प्रवेश करने से कन्या राशि में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 11 सितंबर को बुध ग्रह कन्या राशि में वक्री हुए हैं. ऐसे में सूर्य के कन्या में प्रवेश करने से बुध पहले से ही वहां विराजमान हैं. ऐसे में इस राशि में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में 3 राशियों के लिए ये योग बेहद शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान इन्हें विशेष धनलाभ और करियर में सफलता मिलेगी. 

वृषभ राशि- इस राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होगा. इस दौरान नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. खर्च बढ़ने की संभावना है लेकिन पैसों संबंधी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो ये समय उत्तम है. कार्यस्थल में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर किसी नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो निवेश के लिए ये समय उत्तम है.  बिजनेस में विस्तार होगा. साझेदारी में काम करने से तगड़ा लाभ होने की संभावना नजर आ रही है.  

कन्या राशि- ये समय इस राशि के जातकों के लिए खास है. इस दौरान आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन रहेगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस दौरान लाभ की भी पूरी संभावना है. मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा. कहीं रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है.  अगर कुछ नया काम करने की सोच रहे हैं,तो ये समय अनुकूल है. जीवनसाथी के सहयोग से किसी कार्य में बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. 

मीन राशि- इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार में तरक्की पाएंगे. इस दौरान परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. ऑफिस आदि में आपके प्रशंसा की जाएगी. काम से बॉस प्रसन्न होगा. किसी कार्य को अगर साझेदारी से करते हैं,तो मुनाफे के योग बन रहे हैं. सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए ये समय उत्तम है. हर क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news