Budhaditya Rajyog: बस 2 दिन और कीजिए इंतजार, बुधादित्य योग बनाएगा इन लोगों को रंक से राजा
Advertisement
trendingNow11559422

Budhaditya Rajyog: बस 2 दिन और कीजिए इंतजार, बुधादित्य योग बनाएगा इन लोगों को रंक से राजा

Budh-Surya Yuti: जब किसी जातक की कुंडली में राजयोग का निर्माण होता है तो उसे जमकर फायदा पहुंचता है. अब जल्द कुछ राशियों की कुंडली में बुधादित्य राजयोग का निर्माण होने जा रहा है.   

 

बुधादित्य राजयोग

Budhaditya Rajyog in Makar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी कोई ग्रह किसी राशि में गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ग्रहों के राजा सूर्य की बात करें तो वह 14 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं, बुध 7 फरवरी को धनु राशि से निकलकर मकर में प्रवेश कर जाएंगे. मकर राशि में इन दोनों की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग का काफी शुभ माना गया है. इस राजयोग के बनने से 3 राशि के जातकों के भाग्य के सितारे चमक जाएंगे और करियर में उन्नति, निवेश से लाभ और मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि 

बुधादित्य राजयोग वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को बड़े पद की प्राप्ति होगी. मान- सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. विदेशों से किसी भी स्रोत से लाभ हो सकता है. करियर में तरक्की के योग बनेंगे.

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग किसी वरदान से कम नहीं होगा. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए तरक्की के अवसर बनेंगे. प्रेम-संबंधों में सफलता मिलेगी.

मीन राशि

सूर्य और बुध की युति से मीन राशि वालों को भी विशेष लाभ होगा. बता दें कि बुधादित्य राजयोग इन राशि के जातकों के लिए इनकम के लिहाज से शुभ रहने वाला है. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली में 11 वें भाव में होने जा रहा है. इसे आय और लाभ का स्थान माना जाता है. ऐसे में आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी की संभावना है. वहीं, निवेश के हिसाब से भी ये समय अनुकूल बताया जा रहा है. पुराने निवेश से भी इस समय आपको लाभ मिल सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news