बुध मार्गी 2023: धन-बुद्धि के दाता बुध बदलेंगे चाल! 3 राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस तारीख से रहें सतर्क
Advertisement
trendingNow11527060

बुध मार्गी 2023: धन-बुद्धि के दाता बुध बदलेंगे चाल! 3 राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस तारीख से रहें सतर्क

Budh Margi 2023: बुध ग्रह को ज्‍योतिष में धन, बुद्धि, तर्क, संवाद और व्‍यापार का कारक माना गया है. 18 जनवरी से बुध धनु राशि में मार्गी होने जा रहे हैं, जो कि 3 राशि वालों के जीवन में मुश्किल समय लाएगा. 

फाइल फोटो

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्‍योतिष में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. जब भी बुध राशि गोचर करते हैं या चाल में बदलाव करते हैं तो सभी राशि वालों के धन, करियर, वाणी आदि पर बड़ा असर पड़ता है. 18 जनवरी को बुध मार्गी हो रहे हैं. धनु राशि में बुध की सीधी चाल का सभी 12 राशियों के जातकों पर बड़ा असर पड़ेगा. कुछ लोगों के लिए यह प्रभाव सकारात्‍मक हो सकता है तो कुछ के लिए नकारात्‍मक. खासतौर पर 3 राशि वालों के लिए मार्गी बुध के असर को अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इन जातकों को कुछ समय तक सावधान रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध की मार्गी चाल नुकसान करवा सकती है. 

बुध मार्गी पहुंचा सकते हैं हानि 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए बुध की मार्गी चाल शुभ नहीं रहेगी. इन जातकों को अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए. कोई समस्‍या हो तो तुरंत विशेषज्ञ से संपर्क करें. निजी जीवन में मुश्किलें हो सकती हैं. ये समय धैर्य से निकालें. हालांकि करियर में स्थितियां सामान्‍य रहेंगी. वाणी पर लगाम रखें. गुस्‍सा न करें. 

कर्क राशि: बुध की सीधी चाल कर्क राशि वालों को किसी बीमारी का शिकार बना सकती है. इलाज पर खर्च हो सकता है. बेहतर होगा कि समस्‍या जब छोटी रहे तब ही विशेषज्ञ को दिखा लें. नौकरी करने वालों के लिए समय सामान्‍य रहेगा. व्‍यापारी देखभाल कर बिजनेस में निवेश करें. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए मार्गी बुध करियर में मुश्किलें दे सकते हैं. इन जातकों को यह समय सावधानी से निकालना चाहिए. पिता की सेहत का ख्‍याल का रखें. व्‍यापार में भी सोच-समझकर निर्णय लें. नौकरी करने वालों को मिश्रित परिणाम मिलेंगे. जीवनसाथी से अच्‍छा व्‍यवहार करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news