Budh Margi 2023: पूरे 1 महीने तक इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, इस राशि वालों की चमकेगी फूटी किस्मत
Advertisement

Budh Margi 2023: पूरे 1 महीने तक इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, इस राशि वालों की चमकेगी फूटी किस्मत

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर या मार्गी होता है. बता दें कि 15 मई को बुध मेष राशि में मार्गी हो गया है. ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये समय शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित होगा. आइए जानें किन राशि वालों के लिए बुध का मार्गी होना शुभ फलदायी रहेगा.

 

फाइल फोटो

Budh Margi 2023 Effect: 15 मई को बुध मेष राशि में मार्गी हो गए हैं. किसी भी ग्रह का गोचर, मार्गी और वक्री होना सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. बुध के मेष में मार्गी होने से कई राशि के जातकों के जीवन पर इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए जानें बुध का मार्गी होना किन राशि वालों के लिए पूर्णरुप से लाभदायी रहेगा.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष में बुध का मार्गी होना मिथुन राशि के जातकों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव डालेगा. इस दौरान जो आमदनी अटकी हुई है वह फिर से आगे बढ़ने लगेगी. इतना ही नहीं, आय से वृद्धि में आप प्रसन्न होंगे. इस समय आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. इस अवधि में उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. प्रेम संबंधों में तनाव से राहत मिलेगी. साथ ही आपका प्रेम और मजबूत होगा. वरिष्ठों के साथ संबंधों में सुधार आएगा, जिससे आपको परिवार में लाभ होगा.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहने वाला है. इतना ही नहीं, ये समय आपके लिए सद्भाव लाएगा. करियर से लेकर निजी जीवन तक में इस समय आपको शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. माता-पिता के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. इतना ही नहीं, नौकरी में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी और शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में वरिष्ठों का आशीर्वाद मिलेगा. उनके सहयोग से करियर में प्रगति पाएंगे. पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और सेहत में सुधार आएगा.

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये अवधि कन्या राशि वालों के लिए भी बेहद खास है. इस समय पैतृक संपत्ति, विरासत और कोई छिपा हुआ धन भी वापस मिल सकता है. शेयर बाजार में निवेश किए पैसा का इस समय लाभ हो सकता है. नौकरी में अच्छी प्रदर्शन कर पाएंगे. इतना ही नहीं, अचानक से प्रमोशन का ऑफर मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए भी ये समय अच्छा है. मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा. विदेश जाने के योग बन सकते हैं.

धनु राशि

बुध का मेष राशि में मार्गी होना धनु राशि वालों को लाभ पहुंचाएगा. इस समय आपके सोचने और तर्क करने की क्षमता में वृद्धि होगी. अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो इस समय आपको सफलता हासिल होगी. व्यापार में विस्तार होगा. इतना ही नहीं, व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. इस समय रचनात्मकता बढ़ेगी. एक-दूसरे पर भरोसा करके आप अपने रिश्तों को बचा सकते हैं.

Kala Dhaga: कई तरह के दोष और परेशानियों से मुक्ति दिलाता है काला धागा, कुंडली में शनि होते हैं मजबूत
 

Roti Ke Upay: रोटी बनाते समय भूल से भी कर दी ये गलती तो पड़ जाएंगे लेने के देने, वरना सूर्यदेव बरपाएंगे कहर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

 

Trending news