Budh Margi 2023: आज से पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, मार्गी होकर बुध भर देंगे तिजोरी
Advertisement
trendingNow11696048

Budh Margi 2023: आज से पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, मार्गी होकर बुध भर देंगे तिजोरी

Mercury Transit 2023:  15 मई यानी सोमवार को रात 8 बजकर 30 मिनट पर बुध मेष राशि में मार्गी हो जाएंगे. इसका मतलब 5 राशियां ऐसी हैं, जिसकी किस्मत 16 मई से पलटने वाली है. बुध के मार्गी होने से इन राशियों की तमाम परेशानियां और रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे.

Budh Margi 2023: आज से पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, मार्गी होकर बुध भर देंगे तिजोरी

Budh Gochar 2023: ग्रहों की दुनिया में बुध को राजकुमार कहा जाता है. वह गणित, तर्क, संवाद, व्यापार के कारक हैं. 15 मई यानी सोमवार को रात 8 बजकर 30 मिनट पर बुध मेष राशि में मार्गी हो जाएंगे. इसका मतलब 5 राशियां ऐसी हैं, जिसकी किस्मत 16 मई से पलटने वाली है. बुध के मार्गी होने से इन राशियों की तमाम परेशानियां और रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. आइए जानते हैं कि ये राशियां कौन सी हैं.

मिथुन राशि

इस राशि की गोचर कुंडली के 11वें भाव में बुध मार्गी होंगे. नौकरी करने वालों का करियर आसमान छुएगा. आपकी बड़े अधिकारियों से मुलाकात होगी, जिसका फायदा भविष्य में मिलेगा. आपको बोनस और सैलरी में बढ़ोतरी का लाभ मिलने के योग हैं. रुका हुआ पैसा मिलेगा और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

सिंह राशि

मेष में बुध के मार्गी होने का फायदा तो सिंह राशि वाले भी उठाएंगे. बुध आपकी राशि के 9वें भाव में मार्गी होंगे. इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. बिजनेस में फायदा मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. विदेश में नौकरी मिलने की संभावनाएं हैं. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए 10वें भाव में बुध मार्गी होंगे. इस कारण जातकों के अच्छे दिन आने वाले हैं. आपको किसी दूसरे देश में नौकरी करने का चांस मिल सकता है. बड़े अधिकारी आपके काम से खुश होंगे और आपकी प्रशंसा करेंगे. करियर में आगे बढ़ने के लिए नौकरी बदलने के बारे में सोच सकते हैं.

कन्या राशि

8वें भाव में बुध के मार्गी होने के कारण आपको पैतृक संपत्ति मिलेगी. करियर के मामले में नई नौकरी मिल सकती है या फिर प्रमोशन हो सकता है. रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. 

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए भी बुध का मार्गी होना फलदायी सिद्ध होगा. इस अवधि में आपको जो भी प्रोजेक्ट मिलेंगे, आप उनमें शानदार प्रदर्शन करेंगे. चूंकि बुध आपकी गोचर कुंडली में 5वें भाव में मार्गी हो रहे हैं तो आप बुद्धि से काम लेंगे. बिजनेस के मामले में रसूखदार लोगों से मुलाकात हो सकती है. लेकिन जुबान पर कंट्रोल रखना जरूरी है वरना छवि पर बुरा असर पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news