बुध गोचर 2023: ठीक 10 दिन बाद से खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब, बुध देंगे छप्‍पर फाड़ पैसा!
Advertisement
trendingNow11597121

बुध गोचर 2023: ठीक 10 दिन बाद से खुलेंगे इन राशि वालों के नसीब, बुध देंगे छप्‍पर फाड़ पैसा!

Budh Gochar March 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर का सभी राशि वालों पर बड़ा असर होगा. 16 मार्च को बुध का मीन राशि में प्रवेश कुछ राशि वालों को बंपर लाभ कराने वाला है. 

फाइल फोटो

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्‍योतिष में बुध को वाणी, बुद्धि, धन-व्‍यापार का कारक ग्रह माना गया है. बुध ग्रह 23 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं. बुध जब भी गोचर करते हैं लोगों की बुद्धि, वाणी, आर्थिक स्थिति और व्‍यापार पर बड़ा असर डालते हैं. इस बार बुध 16 मार्च 2023 को गोचर करने जा रहे हैं. बुध गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे और गुरु पहले से ही मीन राशि में मौजूद हैं. इस तरह मीन राशि में बुध और गुरु की युति बनेगी. यह ग्रह स्थिति कुछ राशि वालों को बहुत लाभ देगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों को लाभ देगा. 

बुध गोचर देगा इन राशि वालों को लाभ 

मेष राशि: बुध ग्रह का गोचर मेष राशि वालों के लिए बहुत लाभ देगा. इन जातकों के करियर में उन्‍नति होगी. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. जमकर फायदा होगा. यदि बजट बनाकर चले तो खासी बचत हो सकती है. धन लाभ होगा. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए अस्‍त बुध का गोचर कर्क राशि वालों को करियर में लाभ देगा. उत्‍साह बढ़ा हुआ रहेगा. विदेश यात्रा का योग है. वाणी के क्षेत्र में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ होगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. व्‍यापार में सक्रिय लोगों को लाभ होगा लेकिन व्‍यापार में निवेश सोच-समझकर ही करें. 
 
वृश्चिक राशि: बुध का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों को प्रोफेशनल लाइफ में लाभ देगा. करियर में उन्‍नति मिल सकती है. वाणी में मिठास रखेंगे तो बिगड़े काम भी बन जाएंगे. निजी जीवन के लिए समय अच्‍छा रहेगा. व्‍यापार में फैसले सोच-समझकर लें, वरना नुकसान हो जाएगा. 

मिथुन राशि: बुध गोचर सबसे ज्‍यादा लाभ मिथुन राशि वालों को देगा. मिथुन राशि के स्‍वामी बुध हैं और इन जातकों को करियर-आर्थिक स्थिति में बड़ा लाभ होगा. प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अच्‍छी खबर मिल सकती है. धन लाभ होगा. तरक्‍की मिल सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news