Budh Gochar 2023: 48 घंटे बाद इन राशि वालों का अचानक से बढ़ेगा बैंक बैलेंस, करियर-कारोबार में दिन-रात कमाएंगे मुनाफा
Advertisement
trendingNow11891616

Budh Gochar 2023: 48 घंटे बाद इन राशि वालों का अचानक से बढ़ेगा बैंक बैलेंस, करियर-कारोबार में दिन-रात कमाएंगे मुनाफा

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई ग्रह गोचर सभी राशि वालों के जीवन को प्रभावित करते हैं. अक्टूबर की शुरुआत में बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं किन राशि वालों को करियर-कारोबार में विशेष लाभ होने वाला है. 

 

budh gochar 2023

Budh Gochar Effect on Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का गोचर अपने निश्चित समय पर होता है. अक्टूबर माह की शुरुआत में ही कई बड़े ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे. बता दें कि 1 अक्टूबर को बुध अपनी स्वराशि कन्या में प्रवेश कर जाएंगे. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर पड़ेगा.  इस दौरान कुछ राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा.  कुछ राशि के लोगों की किस्मत इस दौरान चमकने वाली है. इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. ये राशि वालों के सितारे बुलंदियों पर होंगे. जानें इन राशि वालों के बारे में.

वृष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से वृषभ राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे.  बता दें कि बुध इस राशि के धन भाव में आने वाले हैं. ऐसे में आपको अचानक धनलाभ होने वाला है. बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है. इस अवधि में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. काम को तवज्जो मिलेगी. वहीं, अगर किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो इस दौरान सफलता मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध इस राशि के आय भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में वृश्चिक राशि वालों की आय में इजाफा होगा. इतना ही नहीं, इस समय किए गए निवेश से आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है.  वहीं, अगर कोई बिजनेस करते हैं, तो इस दौरान बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. शेयर बाजार या लॉटर से कमाई हो सकती है. लेकिन किसी विशेषज्ञ की सलाह से ही पैसा निवेश करें. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध मिथुन राशि के 4वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि वालों के भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी. आपको इस अवधि में पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. इस समय जमीन-जायदाद आदि खरीद सकते हैं. जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें अच्छा ऑफर मिल सकता है. इस समय कोई भी फैसला सोचे समझे बिना न करें. ये समय आपकी पर्सनालिटी को और निखार देगा. 

Navratri 2023: नवरात्रि के 9 दिनों में अपना लें ये अलग-अलग उपाय, मां अम्बे प्रसन्न होकर पैसों से भरेंगी झोली, हर कामना होगी पूरी
 

Dhan Raj Yoga: इन दो 'ग्रहों का मिलन' करेगा इन 4 लोगों को मालामाल, मां लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी पैसा, चौतरफा होगी कमाई!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

 

Trending news