Budh Gochar 2023: 4 दिन बाद इन पांच राशि वालों को बुध कर देंगे मालामाल, जमकर बरसेगी धन-दौलत
Advertisement
trendingNow11557047

Budh Gochar 2023: 4 दिन बाद इन पांच राशि वालों को बुध कर देंगे मालामाल, जमकर बरसेगी धन-दौलत

Budh Rashi Parivartan in Makar: ग्रहों का गोचर  कुछ राशियों को बेहद शुभ फल देता है, जबकि कुछ राशियों को यह परेशानी में डाल देता है. आइए आपको बताते हैं कि बुध का यह गोचर किन 5 राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 

Budh Gochar 2023: 4 दिन बाद इन पांच राशि वालों को बुध कर देंगे मालामाल, जमकर बरसेगी धन-दौलत

Budh-Surya Yuti: ज्योतिष की माने तो फरवरी के महीने में कई बदलाव होने वाले हैं. यह महीना ऐसा है, जब शुक्र, बुध और सूर्य गोचर करेंगे. ग्रहों की इस चाल का सभी राशियों पर असर पड़ेगा. बुध ग्रह 7 फरवरी को मकर राशि में गोचर करेंगे. यहां पहले से ही सूर्य देव मौजूद हैं. इन दोनों की युति से बुधादित्य योग बनेगा. ग्रहों का गोचर  कुछ राशियों को बेहद शुभ फल देता है, जबकि कुछ राशियों को यह परेशानी में डाल देता है. आइए आपको बताते हैं कि बुध का यह गोचर किन 5 राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 

मेष राशि

जब बुध मकर राशि में जाएंगे और सूर्य के साथ मिलकर बुधादित्य योग बनेगा तो यह मेष राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की मनोकामना पूरी होगी. आपको जल्द सपनों का घर भी मिल सकता है. कारोबारियों के लिए वक्त बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं बिजनेस सेक्टर के जो लोग हैं, उनको उन्नति मिलेगी.

कर्क राशि

बुध का गोचर कर्क राशि वालों की मौज करा देगा. इन राशि के जातकों को मन मेहनत में ही जबरदस्त सफलता मिलेगी. दुश्मन आपके सामने टिक नहीं पाएंगे और घुटने टेक देंगे. नौकरीपेशा वर्ग के लिए बढ़िया समय है. अगर पुराना कर्ज चल रहा है तो वह भी चुक जाएगा. कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो वक्त आपके अनुकूल है. 

सिंह राशि

इस राशि के जातकों को ससुराल से खुशखबरी और बड़ा लाभ मिल सकता है. वर्कप्लेस पर आपके मान-सम्मान में इजाफा होगा. रुके हुए काम पूरे होते जाएंगे. फैमिली के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. 

तुला राशि

तुला राशि के जातक के लिए यह गोचर बेहद शानदार रहने वाला है. आप जल्द कोई चल-अचल संपत्ति खरीद सकते हैं. यह आपके लिए बेहद भाग्यशाली साबित होंगी और इसके बाद कई गुड न्यूज सुनने को मिलेंगी. इसका मतलब है कि आप अगर 1 रुपये का निवेश करेंगे तो दस रुपये का फायदा होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से भी वक्त अच्छा है. पैरेंट्स के स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरी करते हैं तो पदोन्नति मिलेगी और किसी दूसरी जगह पर भी जा सकते हैं. अगर कोई ख्वाहिशें आपके मन में दबी थीं तो वह भी पूरी हो जाएंगी. स्टूडेंट्स के लिए रिजल्ट मनमाफिक रहेंगे. इस समय में शांत रहें और लुत्फ उठाएं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news