Palmistry: हथेली में ‘भद्र योग’ बनाता है इंसान को करोड़पति, क्या आपके हाथ में है ये चिह्न?
Advertisement
trendingNow11564909

Palmistry: हथेली में ‘भद्र योग’ बनाता है इंसान को करोड़पति, क्या आपके हाथ में है ये चिह्न?

Bhadra Yog: हथेली पर बनी कुछ रेखाएं और चिह्न काफी सौभाग्यशाली माने जाते हैं. जिन लोगों के हाथ में ये चिह्न और रेखाएं होती हैं, उनको जीवन में खूब तरक्की मिलती है और वह जमकर सफलता हासिल करते हैं. 

हस्तरेखा शास्त्र

Bhadra Yoga Benefits: जिस तरह ज्योतिष शास्त्र में कुंडली देखकर इंसान के भविष्य के बारे में बताया जाता है. वैसे ही हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की रेखाओं और चिह्नों के माध्यम से भविष्यवाणी की जाती है. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली की कुछ रेखाएं और चिह्न काफी भाग्यशाली होती हैं. इनके होने से इंसान जीवन में काफी उपलब्धि हासिल करता है. आज के लेख में भद्र योग के बारे में बात करेंगे. जिस इंसान के हाथ में यह योग होता है, उसको करोड़पति बनने से कोई रोक नहीं सकता है.

भद्र योग

जब हथेली पर बुध पर्वत पूरी तरह से विकसित हो और बुध रेखा सीधी पतली, गहरी और लालिमा युक्ति हो तो उस व्यक्ति के हाथ में भद्र योग बनता है. ऐसे लोग अरबपति या बिजनेस टाइकून होते हैं.

शश योग

जिन लोगों की हथेली पर शश योग होता है. ऐसे लोग बिजनेसमैन होते हैं. ये लोग साहसी होते हैं और लोग इनके आसानी से दोस्त बन जाते हैं. ये लोग बुध ग्रह से संबंधित व्यापार में अच्छा नाम कमाते हैं.

मछली का चिह्न

जिन लोगों की हथेली में बुध पर्वत पर मछली का चिह्न बना हो तो ऐसे व्यक्ति बिजनेस में बहुत सफलता हासिल करते हैं. इन लोगों पर मां लक्ष्मी हमेशा मेहरबान रहती हैं. ये लोग कंजूस किस्म के नहीं होते हैं और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news