Astro Tips: बेहद चमत्कारी है 5 रुपये के सिक्के का ये टोटका, रातोंरात चमकाता है भाग्य, तुरंत मिलेगा मां लक्ष्मी के आने का संकेत
Advertisement

Astro Tips: बेहद चमत्कारी है 5 रुपये के सिक्के का ये टोटका, रातोंरात चमकाता है भाग्य, तुरंत मिलेगा मां लक्ष्मी के आने का संकेत

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र में मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है. इनमें से एक उपाय पांच रुपये के सिक्के का भी है. इस उपाय को करते ही तुरंत फल मिलता है. और घर में मां लक्ष्मी का प्रवेश होता है.

 

फाइल फोटो

Five Rupee Coin Upay: हर व्यक्ति का सपना होता है कि वे अमीर बने. उसके पास इनकी धन-दौलत हो कि वे अपना परिवार के हर  सुख-दुख का ध्यन रख सके. उन्हें सभी खुशियां दे सके. लेकिन कई बार व्यक्ति की बदकिस्मती उसका पीछा नहीं छोड़ती. कड़ी मेहनत के बावजूद व्यक्ति को उसका फल नहीं मिल पाता. ऐसे में व्यक्ति के अमीर बनने का सपना बीच में ही रह जाता है. लेकिन अब अपने इस सपने में बीच में छोड़ने की जरूरत नहीं है.

ज्योतिष शास्त्र में पांच रुपये के सिक्के से कुछ उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से व्यक्ति की आय में इजाफा होता है. और आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. इस 5 रुपये के उपाय से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और व्यक्ति को तुरंत ही इसका फल मिलता है. आइए जानते हैं 5 रुपये के सिक्के के इन उपायों के बारे में जो व्यक्ति को रातोंरात धनवान बना देते हैं.

कर लें 5 रुपये के सिक्के के ये उपाय

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पूजा घर के पास अक्षत या दूर्वा से भरे एक कलश की स्थापना कर दें. और इस कलश में 5 रुपये का सिक्का रख दें. अब नियमित रूप से इस कलश की पूजा करने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार आता है.

- इसके अलावा, 5 रुपये का सिक्का लेकर उसके ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें. अब इस सिक्के को छत पर या पानी की टंकी के पास रख दें. सिक्के को रातभर वहीं रखा रहने दें. अगले दिन इस सिक्के को पूजा घर में रख दें. इसके बाद मां लक्ष्मी का आह्वान करते हुए लाल रंग के कपड़े में इस सिक्के को बांध लें और इसे अपने पर्स या तिजोरी में रख दें. इससे आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news