Lucky Colour: धनु राशि के लोगों के भाग्य को जगाता है ये रंग, साहस में करता है बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow11839266

Lucky Colour: धनु राशि के लोगों के भाग्य को जगाता है ये रंग, साहस में करता है बढ़ोतरी

Rashifal Lucky Colour: धनु राशि के लोगों के स्वभाव में आशा और साहस होता है, इसलिए इन्हें इस स्वभाव के अनुरूप ही कपड़े पहनने चाहिए. तालमेल न बैठने वाले कपड़े पहनने से स्वभाव और कार्य के उद्देश्य में कमी आती है.

LUCKY COLOR

Lucky Colour Astrology: धनु राशि को धनुष के माध्यम से प्रदर्शित किया जाता है. इस राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं. इस राशि में जन्म लेने वाले लोग साहसिक कार्यों, दार्शनिक विचारों और हमेशा आशावाद के लिए प्रसिद्ध होते हैं. धनु राशि वाले यदि अपनी मूल प्रकृति के साथ सामंजस्य बैठाने वाले रंगों का चयन करते हैं तो वह रंग उनकी ऊर्जा को और भी अधिक प्रभावी करने में मदद करते हैं. 

शुभ रंग

रॉयल ब्लू रंग धनु राशि के स्वामी ग्रह बृहस्पति की विस्तारशील और आशावादी प्रकृति के साथ बढ़िया तालमेल बैठाता है. रॉयल नीला रंग धनु राशि वालों के साहस को और भी स्पष्टता दे सकता है. इससे उनके साहस में और भी वृद्धि हो सकती है, जो उन्हें साहसिक कार्य करने में काम आएगी. बैंगनी रंग ज्ञान और आध्यात्मिकता का प्रतीक है. यह धनु राशि वालों की दार्शनिक प्रवृत्ति को और भी अधिक बढ़ाने का कार्य कर सकता है. गोल्डन कलर संपत्ति, समृद्धि और सफलता का प्रतीक है. इस राशि के लोगों के लिए भाग्य और सकारात्मक वाइब्स को बढ़ा सकता है.

रंगों का प्रयोग

रॉयल नीला यात्रा के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है या फिर जब कभी आपको इंस्पिरेशन की जरूरत हो तो इस रंग के कपड़े पहनना चाहिए. बैंगनी रंग ध्यान या विचारात्मक गतिविधियों के दौरान पहना जा सकता है. गोल्डन कलर का इस्तेमाल रोजमर्रा के पहनावे में सहायक के रूप में जोड़ सकते हैं, जिससे और भी अधिक उत्कृष्टता और भाग्य प्रबल होगा. 

बचने के लिए रंग

लाल रंग धनु राशि के फेवर में कम रहता है, लेकिन यह तेज रंग कभी-कभी धनु राशि के लोगों की प्रोग्रेसिव प्रकृति के साथ टकराव कर सकता है. पृथ्वी की टोन वाला गहरा भूरा रंग इस राशि के मुक्त स्वभाव को बांध सकता है, उनके साहस को दबाने का कार्य कर सकता है.

Nakshatra: इस नक्षत्र में पैदा हुए लोग डॉक्टरी को बनाते हैं पेशा, गलत संगत डालती है बुरा असर
Surya Gochar: सूर्य कृपा से इन लोगों को 17 सितंबर तक मिलेंगे शुभ फल, सरकारी जॉब का सपना होगा पूरा

 

Trending news